Dulhe Ne Dulhan Ko Kiya Kiss

Dulhe Ne Dulhan Ko Kiya Kiss : सभी के सामने दूल्हे ने दुल्हन को कर दिया Kiss, मच गया बवाल, गुस्से में आकर घरातियों ने कर दिया ये कांड

Dulhe Ne Dulhan Ko Kiya Kiss : जयमाला के दौरान दूल्हे ने स्टेज पर ही सबके सामने दुल्हन को किस (Kiss) कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 02:13 PM IST, Published Date : May 22, 2024/2:13 pm IST

Dulhe Ne Dulhan Ko Kiya Kiss : हापुड़। उत्तरप्रदेश के हापुड़ जिले के मोहल्ला अशोकनगर में जयमाला के दौरान दूल्हे का दुल्हन को चूमना महंगा पड़ गया। इससे दुल्हन पक्ष के लोग भड़क गए। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। जमकर लाठी-डंडे और सरिया चले, पथराव भी हुआ। दोनों पक्षों के करीब छह लोग घायल हुए हैं। देर रात बारात को बिना दुल्हन बैरंग लौटना पड़ा। पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लेकर शांतिभंग में कार्रवाई की है।

read more : Bank Holidays: आज ही फटाफट निपटा लें सारे जरूरी काम, इस हफ्ते तीन दिन बंद रहेंगे बैंक, देखें लिस्ट

Dulhe Ne Dulhan Ko Kiya Kiss : जानकारी के मुताबिक, थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के मोहल्ला अशोकनगर में शादी समारोह चल रहा था, तभी जयमाला के दौरान दूल्हे ने स्टेज पर ही सबके सामने दुल्हन को किस (Kiss) कर दिया। दूल्हे की इस हरकत से दुल्हन पक्ष के लोग भडक़ गए। उन्होंने दूल्हे सहित बारातियों की पिटाई शुरू कर दी।

6 लोग हुए जख्मी

देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी। गुस्से में दूल्हे पक्ष के लोग भी दूल्हन पक्ष पर टूट पड़े। उन्होंने लाठी, डंडों, सरिया से हमला करने के साथ पथराव कर दिया। इसमें दुल्हन पक्ष के करीब 6 लोग घायल हो गए। झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया और दोनों पक्षों के सात लोगों को हिरासत में ले लिया।

ये है पूरा मामला

घटना के बारे में दुल्हन के पिता ने बताया कि सोमवार की रात उसकी दो बेटियों की शादी थी। बड़ी बेटी की गुलावती के मोहल्ला सुभाषनगर व छोटी बेटी की मोहल्ला शिवनगर से बारात आई थी। बड़ी की शादी तो सुभाषनगर निवासी युवक से सकुशल संपन्न हो गई, लेकिन छोटी बेटी की शादी में जयमाला के दौरान बवाल हो गया। दूल्हे ने जबरन बेटी को किस कर लिया। इस बात पर घर के लोग भडक गए और फिर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp