बोरे में पैसे लेकर स्कूटी खरीदने शोरूम पहुंचा युवक, सिक्के गिनने में लगा पूरा स्टाफ, देखिए वीडियो |

बोरे में पैसे लेकर स्कूटी खरीदने शोरूम पहुंचा युवक, सिक्के गिनने में लगा पूरा स्टाफ, देखिए वीडियो

असम के एक युवक ने स्कूटर खरीदने के लिए ऐसा किया कि शोरूम के मैनेजर और सेल्समैन भी हैरान रह गए। The young man reached the showroom to buy scooty with money in the sack

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : February 19, 2022/4:21 pm IST

buy scooty with coin in sack

नई दिल्ली। असम के एक युवक ने स्कूटर खरीदने के लिए ऐसा किया कि शोरूम के मैनेजर और सेल्समैन भी हैरान रह गए। ये शख्स स्कूटी खरीदने के लिए बोरे भरकर पैसे लाया था। इस शख्स ने बताया कि वह महीनों से सेविंग कर रहा था। जब पैसे पूरे हो गए तो वह बोरी भरकर शोरूम पहुंच गया। बोरे के अंदर एक, दो और 10 रुपए के सिक्के थे। इस युवक का वीडियो एक यूट्यूबर हिरक जे दास ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

फेमस यू ट्यूबर हिरक जे दास ने इस युवक की कहानी अपने यूट्यूब पेज पर शेयर की है। कहानी के मुताबिक, स्कूटी खरीदने वाला शख्स पेशे से एक दुकानदार है। वह अपने काम के लिए कई समय से स्कूटी खरीदना चाहता था। इसके लिए उसने महीनों पहले सेविंग करना शुरू किया। कभी एक रुपया तो कभी दो रुपये और कभी दस रुपए के सिक्के जमा करता गया। हाल ही में उसने शोरूम पहुंचकर स्कूटी खरीदी। जब वह बोरे में भरकर स्कूटी लेने पहुंचा तो शोरूम के मैनेजर और कर्मचारी भी हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें: Minister को Media पर आया गुस्सा | Hema Malini के गाल से की सड़क की तुलना | फिर क्या हुए देखिए

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये शख्स स्कूटी खरीदने के लिए बोरे लेकर शोरूम पहुंचता है और लोग हैरान रह जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शोरूम में मौजूद लोग बोरे को उठाते हैं और अंदर मौजूद सिक्कों को देखकर हैरान हो जाते हैं। शोरूम के स्टाफ को पैसे गिनने में काफी समय लगा, क्योंकि वह शख्स एक, दो और 10 रुपए के सिक्के लेकर पहुंचा था इसलिए गिनने में देरी लगी। हालांकि गिनती पूरी होने के बाद शोरूम मैनेजर ने शख्स को स्कूटी की चाबी दी।