22 बच्‍चों की मां ने शेयर की तस्वीरें, घर की वॉर्डरोब देखकर हैरान रह जाएंगे आप |Viral News: Mother of 22 children shared the photo of the wardrobe of the house, will say wow after seeing

22 बच्‍चों की मां ने शेयर की तस्वीरें, घर की वॉर्डरोब देखकर हैरान रह जाएंगे आप

22 बच्‍चों की मां ने शेयर की तस्वीरें, घर की वॉर्डरोब की फोटो देखकर हैरान रह जाएंगे आप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 3, 2021/2:59 pm IST

Viral News: ब्रिटेन (UK) के लंकाशायर में रहने वाले रेडफोर्ड कपल (Radford Couple) के 22 बच्‍चे हैं, जिनमें से 18 बच्‍चे उनके साथ एक छत के नीचे ही रहते हैं, हाल ही में इनकी मां सू रेडफोर्ड (Sue Radford) ने अपने बच्‍चों की वॉर्डरोब की फोटो शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें: भवानीपुर सीट पर CM ममता बनर्जी की बड़ी जीत, TMC कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक सू ने इंस्‍टाग्राम पर अपने बच्‍चों के वॉर्डरोब की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि सर्दियों से पहले की तैयारी शुरू हो गई है, अलमारी से गर्मी के कपड़े बाहर आ गए हैं और उनकी जगह सर्दियों के कपड़ों ने ले ली है। वॉर्डरोब की जो फोटो शेयर की हैं, उनमें ढेर सारे कपड़े हैंगर में लटकाकर रखे गए हैं। ढेर सारे कपड़े होने के बाद भी वॉर्डरोब बेहद करीने से व्‍यवस्थित की हुई दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें:सबालेंका कोविड-19 पॉजिटिव, बीएनपी पारिबस ओपन से बाहर

सू ने वॉर्डरोब के कलेक्‍शन को बदलने से पहले और बाद की फोटो शेयर की हैं। पहले वॉर्डरोब में गर्मी के कपड़े नजर आ रहे थे और बाद में उनकी जगह विंटर कलेक्‍शन ने ले ली थी। इसके साथ ही उन्‍होंने कपड़ों के एक बड़े ढेर की फोटो भी साझा की है, जिनमें से छंटाई करके उन्‍हें कुछ कपड़े अगली गर्मियों के लिए स्‍टोर करने हैं, वहीं बाकी कपड़े दान करने हैं।

ये भी पढ़ें:भारत चार स्वर्ण पदक जीतकर जूनियर विश्व कप चैंपियनशिप में शीर्ष पर

सू के 22 बच्‍चों में सबसे बड़ा बेटा क्रिस 32 साल का है और सबसे छोटा बेटा हैदी करीब डेढ़ साल का है, सू ने हाल ही में यह खुशखबरी सुनाई थी कि उनके सबसे बड़े बेटे के घर तीसरा बच्‍चा पैदा हुआ है और इसी के साथ वे तीसरी बार दादी बन गई हैं।

ब्रिटेन का यह सबसे बड़ा परिवार 10 बेडरूम वाले घर में रहता है, जिसका हाल ही में रिनोवेशन हुआ है और उसकी तस्‍वीरें भी सू अक्‍सर शेयर करती रहती हैं, परिवार का एक बड़ा बेकरी बिजनेस है, जिसे सू के पति नोएल रेडफोर्ड और उनके बच्‍चे मिलकर चलाते हैं, वहीं सू फुलटाइम मदर हैं, जो अपना पूरा समय घर और बच्‍चों की देखभाल में देती हैं।

(सभी फोटो: द सन)

 
Flowers