Woman dated 18 men in 12 months

12 महीने में 15 से ज्यादा मर्दों को बनाया शिकार! फिर PPT बनाकर… इश्कबाज़ी के किस्से सुनकर रह जाएंगे दंग

Woman dated 18 men in 12 months: एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जो कैमरे पर लोगों के साथ अपनी प्रेम कहानियां शेयर कर रही है। हैरानी की बात ये है कि लड़की ने PPT बनाकर साल 2022 के अपने आशिकों की लिस्ट और उनके साथ प्रेम कहानियां बतायी है।

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2022 / 07:23 PM IST, Published Date : December 14, 2022/7:23 pm IST

Woman dated 18 men in 12 months: अब वो जमाना नहीं रहा जब लोग अपने रिश्तों को प्राइवेट रखते थे। आपने पुराने जमानों के किस्सों में सुना होगा कि जब प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे से छिपकर मिला करते थे। इतना ही नहीं बात चार लोगों तक न फैलें इस बात का भी डर हुआ करता था, लेकिन अब वो जमाना काफी आगे बढ़ चुका है। लोग अपने आपसी लोगों तो क्या अजनबियों से भी अपनी लव लाइफ के बारें में डिस्कस करते नजर आ रहे हैं।

PPT बनाकर बतायी लड़को की लिस्ट

ऐसी ही एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जो कैमरे पर लोगों के साथ अपनी प्रेम कहानियां शेयर कर रही है। हैरानी की बात ये है कि लड़की ने PPT बनाकर साल 2022 के अपने आशिकों की लिस्ट और उनके साथ प्रेम कहानियां बतायी है। बता दे कि इस लड़की का नाम एंबर है और उसने कई स्लाइड्स की पीपीटी बनाकर दुनिया भर को अपनी आशिकमिज़ाजी के किस्से सुनाए हैं। एंबर के अनुसार, उसने पूरे साल में 18 लड़कों को डेट किया है।

खर्चों को भी लिस्ट में किया एड

एंबर ने पॉवर प्वाइंट प्रेजेंटेशन का इस्तेमाल करके साल 2022 में कुल डेटिंग्स का डेटा पेश किया है। उसने इन डेटिंग्स के दौरान होटल के खर्च से लेकर खाने-पीने और आने-जाने के खर्चों को भी डिटेल से बताया है। उसने अपने इस प्रेज़ेंटेशन को लोगों के सामने टिकटॉक पर साझा किया है और उसके इस वीडियो को 30 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। उसने वीडियो का कैप्शन भी काफी क्रिएटिव लिखा है – ‘अगर इसमें से कोई भी लड़का इस वीडियो को देखता है, तो वो जान ले कि वो मेरे लिए स्पेशल नहीं है और सिर्फ एक नंबर है।’

18 लड़को के साथ डेट कर चुकी है एंबर

एंबर बताती है कि वो 18 लड़कों के साथ साल 2022 में पहली बार डेट पर जा चुकी हैं। ये लड़के उन्हें अलग-अलग जगहों पर मिले थे। उन्होंने पीपीटी स्लाइड में बताया कि वो इन डेट्स पर उनके हज़ारों रुपये खर्च हो जाते थे। ऐसा कम ही हुआ कि वो किसी एक लड़के साथ दोबारा डेट पर गई हों।उनके लिए डेट का मकसद सिर्फ पार्टी, डिनर, ड्रिंक और ड्राइव होता था। सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि लड़की को ऐसा करके कोई फायदा नहीं मिला, लेकिन वो आगे भी इसी तरह इश्कबाज़ी करना चाहती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें