Tamil Nadu Weather Update

Tamil Nadu Weather Update: चेन्नई में अगले तीन घंटों के लिए अलर्ट जारी, बारिश, तूफान और बिजली गिरने की आशंका

Tamil Nadu Weather Update चेन्नई मौसम विभाग ने अगले 3 घंटों के लिए तमिलनाडु और पुडुचेरी के लिए बारिश, तूफान और बिजली गिरने की चेतावनी जारी की

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2023 / 05:37 AM IST, Published Date : December 3, 2023/5:35 am IST

Tamil Nadu Weather Update: चेन्नई। चेन्नई मौसम विभाग ने अगले तीन घंटों के लिए तमिलनाडु और पुडुचेरी के लिए बारिश, तूफान और बिजली गिरने की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग ने शनिवार को कहा कि दक्षिण-पश्चिम बंगाल की खाड़ी के ऊपर बना दबाव का क्षेत्र तीन दिसंबर को चक्रवाती तूफान मिचौंग में तब्दील हो सकता है।

Tamil Nadu Weather Update: इस कारण तमिलनाडु में भारी बारिश के आसार जताए गए है। इस बीच शनिवार को तमिलनाडु के तिरुवल्लूर और चेंगलपट्टू जिलों के कई इलाकों में भारी बारिश हुई। इस मामले में दक्षिण मध्य रेलवे ने 142 ट्रेनों को रद्द कर दी है। मौसम पूर्वानुमानों के अनुसार, राज्य के तटीय क्षेत्रों को अधिक बारिश से जूझने के लिए तैयार रहना होगा। निम्न दबाव की स्थिति जो बंगाल की खाड़ी के दक्षिण-पूर्व पर बन रही है, जिससे आसपास के इलाके में 2-3 दिसंबर के समय एक चक्रवाती तूफान की संभावना है।

Tamil Nadu Weather Update: भारत मौसम विज्ञान विभाग ने गुरुवार को तमिलनाडु के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया और चेतावनी दी कि तिरुवल्लूर, चेन्नई, चेंगलपट्टू, कांचीपुरम, तिरुवन्नामलाई, रानीपेट, वेल्लोर, मयिलादुथुराई, नागपट्टिनम जैसे जगहों पर मध्यम बारिश के साथ तूफान और बिजली गिरने की संभावना है। साथ ही राज्य के तंजावुर, तिरुवरुर, पुदुकोट्टई, अरियालुर, पेरम्बलुर, शिवगंगई और रामनाथपुरम, पुडुचेरी और कराईकल क्षेत्र में भी इसका प्रभाव रहेगा।

ये भी पढ़ें- Tamilnadu Bus Accident: तमिलनाडु के चेंगलपट्टू में बस हुई हादसे का शिकार, 1 की मौत 20 घायल

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें