MP Weather Update

MP Weather Update: जाते जाते कहर बरपाएगी ठंड, इन जिलों में बारिश के आसार, अलर्ट जारी

MP Weather Update मध्यप्रदेश के कई जिलों में फिर बदलेगा मौसम, मध्यप्रदेश के दक्षिण पश्चिम के जिलों में गरज चमक के साथ बारिश का अलर्ट

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2024 / 10:30 AM IST, Published Date : February 17, 2024/10:30 am IST

MP Weather Update: भोपाल। मध्य प्रदेश में इन दिनों मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है। सुबह और शाम को ठंड का अहसास हो रहा है तो दिन में धूप का सामना करना पड़ रहा है। कई हिस्सों में बादलों ने डेरा डाला है जिसकी वजह से बारिश का सिलसिला भी जारी है। लेकिन जाते-जाते एक बार फिर ठंड का कहर देखने को मिलेगा। मध्य प्रदेश में एक बार फिर मौसम करवट लेगा।

MP Weather Update: नया सिस्टम एक्टिव होने के चलते मध्यप्रदेश के कई जिलों में फिर मौसम बदलेगा। मध्यप्रदेश के दक्षिण पश्चिम के जिलों में गरज चमक के साथ बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। नए सिस्टम की वजह से बैतूल, खंडवा, खरगोन और बुरहानपुर में गरज चमक के साथ बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

MP Weather Update: पश्चिमी विक्षोभ के चलते उत्तर के मैदान में भी बारिश होगी। ग्वालियर चंबल संभाग में बादल छाए रहेंगे। आने वाले दिनों में बारिश हो सकती है। पूर्वी मध्यप्रदेश के जिलों रीवा, जबलपुर, कटनी, उमरिया, शहडोल, समेत बुंदेलखंड में कोहरा छाया रहेगा।

ये भी पढ़ें- Indore Crime News: सावधान! शेयर ट्रेडिंग के नाम पर 114 लोगों के साथ हुई ठगी, ऐसे लोगों को बनाया ठगी का शिकार

ये भी पढ़ें- IND vs ENG Test Series: मां की अचानक तबीयत हुई खराब, टेस्ट सीरीज छोड़कर घर लौटे ये दिग्गज क्रिकेटर

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers