छत्तीसगढ़ के ​इन ​इलाके में जमकर गिरे ओले, रुक-रुक कर हो रही बारिश |

छत्तीसगढ़ के ​इन ​इलाके में जमकर गिरे ओले, रुक-रुक कर हो रही बारिश

Hail fell heavily in Chhattisgarh: वनांचल क्षेत्र में जमकर ओलावृष्टि भी हुई है। जिसमें किसानों की दाल, तिलहन की फसल को खासा नुकसान हुआ है। इस ओलावृष्टि से किसानों के माथे पर चिंता की लकीर खींच गई है।

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2024 / 05:47 PM IST, Published Date : February 11, 2024/5:46 pm IST

Hail fell heavily in Chhattisgarh: अंबिकापुर। एक तरफ जहां प्रदेश में तापमान लगातार बढ़ रहा था और ऐसा लगने लगा था कि गर्मी के दिन नजदीक हैं। वहीं इस बीच प्रदेश के कुछ हिस्सों में एकाएक मौसम का मिजाज बदल गया है। सरगुजा के मैनपाट इलाके में जमकर ओलावृष्टि हुई है। यहां करीब आधे घंटे तक ओलावृष्टि हुई है। वहीं कई इलाकों में सुबह से रुक-रुक कर बारिश हो रही है।

read more: Panna News: एक बार फिर जिला अस्पताल की लापरवाही आई सामने, ऑपरेशन के बाद महिला के शरीर के अंदर छोड़ा कपड़े का टुकड़ा और फिर…

Aaj ka mausam : इधर प्रदेश के कवर्धा जिले में भी मौसम ने करवट बदली है और तेज हवाओं के साथ ओलावृष्टि हुई है। वनांचल क्षेत्र में जमकर ओलावृष्टि भी हुई है। जिसमें किसानों की दाल, तिलहन की फसल को खासा नुकसान हुआ है। इस ओलावृष्टि से किसानों के माथे पर चिंता की लकीर खींच गई है।

read more: पेटीएम पेमेंट्स सर्विसेज में चीन से एफडीआई प्रवाह की जांच कर रही है सरकार

इधर एमपी में इस वक्त मौसम की मार से किसान परेशान हैं। प्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि हो रही है। ओले गिरने से किसानों की फसलों को नुकसान हुआ है। जबकि रोजमर्रा की जिंदगी भी प्रभावित हुई है।

जबलपुर में रविवार सुबह से ही जमकर बारिश हो रही है। रुक-रुक कर होने वाली इस बारिश की वजह से मौसम में बहुत अधिक ठंड बढ़ गई है। यह तो गनीमत है कि रविवार का दिन है इसलिए ज्यादातर स्कूलों की छुट्टी है, लेकिन रोजमर्रा के काम पर निकले हुए लोग अचानक से हुई इस बारिश की वजह से परेशान हो गए। बरगी विधानसभा के कुछ गांव में इतने अधिक ओले गिरे की कच्चे मकान के छत टूट गए और उनके घरों के भीतर ओले आ गए।