MP Weather Today

MP Weather Today: घर से निकलने से पहले चेक कर ले मौसम का हाल, इन जिलों में बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट जारी

MP Weather Today मध्यप्रदेश में कई हिस्सों में आज भी वर्षा और ओले का अलर्ट, अगले 02 दिन तक प्रदेश में इसी तरह रहेगा मौसम

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2024 / 07:41 AM IST, Published Date : February 27, 2024/7:41 am IST

MP Weather Today: भोपाल। मध्य प्रदेश में जाते जाते एक बार फिर ठंड कहर बरपा रही है। फरवरी के आखिर में प्रदेशभर में बारिश का सिलसिला जारी है। बीते दिन प्रदेश के कई हिस्सों में गरज चमक के साथ बारिश हुई। इसके अलावा बहुत से जिलों में औलावृष्टि हुई। इस बेमौसम बरसात से सबसे ज्यादा किसानों को नुकसान हुआ। खेतों में खड़ी गेहूं की फसल बर्बाद हो गई है। तो एमपी मौसम विभाग ने आज भी कई हिस्सों में बारिश और ओले गिरने का अलर्ट जारी किया है।

MP Weather Today: मध्यप्रदेश मौसम विभाग ने प्रदेश के कई हिस्सों में आज बारिश और ओले का अलर्ट जारी किया है। जिसमे नर्मदापुरम, जबलपुर, भोपाल, सागर, रीवा, शहडोल, ग्वालियर और चंबल संभाग के जिलो में बारिश के आसार है। इंदौर, उज्जैन संभाग में आज बादल छाए रहेंगे। बता दें बीते पिछले 24 घंटे में छिंदवाड़ा, बैतूल, सिवनी, मंडला में जमकर बारिश और हुई ओलावृष्टि।

MP Weather Today: आगामी 2 दिनों तक प्रदेश का मौसम इसी तरह रहेगा। कई सिस्टम एक साथ एक्टिव होने के चलते बार-बार मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। जिसका असर पूरे प्रदेश में दिखाई दे रहा है। अगले 02 दिन के लिए महाकौशल, निमाड़ के कई जिलों में तेज़ वर्षा और ओलावृष्टि का अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है।

ये भी पढ़ें- Narmadapuram Me Gire Ole: नर्मदापुरम जिले में जमकर गिले ओले, किसानों की खड़ी फसल हुई खराब

ये भी पढ़ें- Vishwa Hindu Parishad: विहिप की बैठक में हुआ बड़ा फैसला, अध्यक्ष बने आलोक कुमार, बजरंग लाल बागड़ा को महामंत्री की जिम्मेदारी

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें