MP Weather Update

MP Weather Update: किसानों की बढ़ने जा रही चिंता, बारिश के साथ ओले गिरने की संभावना, देखें पूर्वानुमान

MP Weather Update बुधवार से फिर बदलेगा मौसम, छाए रहेंगे बादल, आज 2 संभाग और 12 जिलों में आंधी-बारिश और बिजली, गिरेंगे ओले

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2024 / 05:05 PM IST, Published Date : February 13, 2024/5:05 pm IST

MP Weather Update: भोपाल। मध्य प्रदेश में जाते-जाते सर्दी का सितम जारी है। इन दिनों सुबह शाम चल रही शीतलहर ने ठिठुरन बढ़ा दी है। एमपी मौसम विभाग के अनुसार 14-15 फरवरी से एक बार फिर मध्य प्रदेश के मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा। इसी के साथ बादल छाने के साथ गरज चमक के साथ बारिश की चेतावनी भी जारी की गई है।

MP Weather Update: एमपी मोसम विभाग के अमनुसार सागर, रीवा और शहडोल संभाग में हल्की से मध्यम बारिश के आसार है इसके अलावा कई जिलों में ओले भी गिर सकते है। इसी के साथ कटनी, जबलपुर, छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला, बालाघाट और पन्ना जिलों के साथ-साथ रीवा शहडोल संभाग के जिलों में गरज चमक के साथ बारिश का अलर्ट जारी किया है।

MP Weather Update: सतना, चित्रकूट, मैहर, मऊगंज, , सिंगरौली, सीधी और उमरिया में ओलावृष्टि की चेतावनी जारी की है। उत्तर-पूर्व बैतूल, पूर्वी नर्मदापुरम, उत्तरी मंडला, पन्ना, छतरपुर, रीवा, कटनी, उमरिया, बांधवगढ़, शहडोल डिंडोरी में बिजली चमकने के साथ हल्की आंधी भी चल सकती है, भोपाल और आसपास के क्षेत्र में हल्की धूप के साथ ठंडक बनी रहेगी।

MP Weather Update: नरसिंगपुर, जबलपुर, भेड़ाघाट, छतरपुर, खजुराहो, पन्ना में बिजली के साथ ओलावृष्टि । सतना, चित्रकूट, रीवा, मंडला, डिंडोरी, अनूपपुर में बिजली चमकने के साथ-साथ तेज रफ्तार से हवाएं चलने और ओलावृष्टि जारी।

ये भी पढ़ें- New Meaning of PDA: अपना दल ने ‘PDA’ का बताया नया अर्थ, कहा- पीडीए को ताकत देने वाले लोग राजग के साथ

ये भी पढ़ें- PM Surya Ghar Scheme: अब हर महीने मिलेगी 300 यूनिट मुफ्त बिजली, पीएम मोदी ने की ‘पीएम सूर्य घर’ योजना की घोषणा

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें