MP Weather Update : मध्य प्रदेश में बदलेगा मौसम का मिजाज, अगले दो दिनों तक होगी बारिश | MP Weather Update

MP Weather Update : मध्य प्रदेश में बदलेगा मौसम का मिजाज, अगले दो दिनों तक होगी बारिश

MP Weather Update : मौसम विभाग ने ग्वालियर, उज्जैन, सागर संभाग में अगले दो दिनों तक बूंदाबांदी और बारिश होने के संभावना जताई है।

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2024 / 08:20 AM IST, Published Date : April 16, 2024/8:20 am IST

भोपाल : MP Weather Update : मध्य प्रदेश के कई जिलों में कुछ दिन बारिश होने के बाद अब बदल छट गए हैं। बादल छटते ही गर्मी ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। बादल छटते ही तापमान 40 डिग्री के पार पहुंच गया है। प्रदेश के धार और खजुराहो जिले में तापमान रिकॉर्ड 40.2 डिग्री दर्ज किया गया है। प्रदेश के अधिकतर शहरों में तापमान में एक से तीन डिग्री की बढ़त हुई है।

यह भी पढ़ें : Hari Sahni Latest News: भाजपा नेता पर भारी पड़ी जनता.. प्रचार करने पहुंचे तो इलाके से खदेड़ा, पूछे ये सवाल

दो दिनों तक होगी बारिश

MP Weather Update : मौसम विभाग ने आने वाले दो दिनों में प्रदेश में तापमान में वृद्धि होने की संभावना जताई है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने ग्वालियर, उज्जैन, सागर संभाग में अगले दो दिनों तक बूंदाबांदी और बारिश होने के संभावना जताई है। बता दें कि, मध्य प्रदेश के मुसम में पिछले कुछ दिनों से लगातार मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। यहां पिछले कुछ दिनों से अलग अलग जिलों में लगातार बारिश हो रही है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp