Weather Update Today

Weather Update: राजधानी समेत इन इलाकों में आंधी-तूफान के साथ तेज बारिश के संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Weather Update Today : देश के लगभग सभी राज्यों में बेमौसम बारिश का सिलसिला लगातार जारी है। मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में राजधानी दिल्ली...

Edited By :   Modified Date:  March 23, 2023 / 06:57 AM IST, Published Date : March 23, 2023/6:57 am IST

नई दिल्ली। Weather Update Today : देश के लगभग सभी राज्यों में बेमौसम बारिश का सिलसिला लगातार जारी है। मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में बारिश और ओले गिरने का अलर्ट जारी किया है। इस बेमौसम बरसात के कारण जान-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। एक तरफ जहां लोगों को दोबारा फरवरी वाली ठंड का अहसास हो रहा है। वहीं किसानों को गेहूं और रबी की दूसरी फसलों का नुकसान झेलना पड़ा रहा है। मौसम विभाग की ताजा रिपोर्ट के अनुसार अभी इस बेमौसमी बारिश से राहत नहीं मिलेगी। IMD के अनुसार अगले कुछ दिनों मौसम ऐसा ही बने रहने वाला है।

Read More : Vastu Tips In Hindi: नवरात्रि में भूलकर भी न लगाए ये पौधे, लौट जाती है लक्ष्मी, दुर्भाग्य और परेशानियों का होता है वास

कई जगहों पर हुई बारिश

बता दें पिछले 24 घंटों से तटीय आंध्र प्रदेश में कुछ जगहों पर हल्की से मध्यम बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ीं। इसके अलावा हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और अरुणाचल प्रदेश में हल्की से मध्यम स्तर की बारिश और ऊंचे इलाकों में बर्फबारी हुई। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों, छत्तीसगढ़ के कुछ हिस्सों, झारखंड, आंतरिक ओडिशा, बिहार, पूर्वोत्तर भारत, तमिलनाडु, तटीय आंध्र प्रदेश और पश्चिमी राजस्थान के एक या दो स्थानों पर भी हल्की से मध्यम बारिश हुई। इसके साथ ही बता दें कि आने वाले कुछ दिनों तक ऐसा हो मौसम बना रहेगा।

Read More : यहां हो गई पाक महीने की शुरुआत, आज नहीं बल्कि इस दिन रखा जाएगा पहला ‘रोजा’

दो दिनों तक जारी किया अलर्ट

Weather Update Today : मौसम विभाग की तरफ से जारी रिपोर्ट के मुताबिक आगामी 25 मार्च तक ऐसे ही बेमौसम बरसात का सिलसिला जारी रहेगा। कई जिलों में मौसम विभाग ने ओला पड़ने की चेतावनी भी जारी की है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश के 72 जिलों में तेज बारिश और ओले गिरने की संभावना को देखते हुए अलर्ट जारी किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें