AAP Ka Ghoshna Patra CG Election 2023: अरविन्द केजरीवाल कल जारी करेंगे AAP का घोषणा पत्र, भगवंत मान भी होंगे साथ | AAP Ka Ghoshna Patra CG Election 2023

AAP Ka Ghoshna Patra CG Election 2023: अरविन्द केजरीवाल कल जारी करेंगे AAP का घोषणा पत्र, भगवंत मान भी होंगे साथ

Edited By :   Modified Date:  August 18, 2023 / 09:09 PM IST, Published Date : August 18, 2023/9:05 pm IST

रायपुर: आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारियों को मुकम्मल करने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में कल आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राजधानी रायपुर में दौरे पर होंगे। (AAP Ka Ghoshna Patra CG Election 2023) वे यहाँ पार्टी नेताओ की बैठक लेंगे और उनसे चुनावी रणनीति पर विस्तार से चर्चा करेंगे। इसके साथ ही केजरीवाल कल आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए घोषणापत्र भी जारी करेंगे। इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी उनके साथ होंगे। साथ ही कई बड़े नेता भी पार्टी के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

Jasprit Bumrah : जसप्रीत बुमराह का जबरदस्त Come Back, पहले ही ओवर में चटकाए 2 विकेट, फैंस में दौड़ी खुशी की लहर 

पार्टी सूत्रों की माने तो कल ही उम्मीदवारों की सूची को भी केजरीवाल हरी झंडी दे सकते है। अगर ऐसा हुआ तो भाजपा के बाद अब आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों की लिस्ट भी जल्द सबके सामने होगी। बहरहाल जिस पर सबकी निगाहें टिकी हुई होंगी वह है आप का मेनिफेस्टो। (AAP Ka Ghoshna Patra CG Election 2023) आम आदमी पार्टी प्रदेश में शराबबंदी, फ्री बिजली, फ्री बस सेवा, कर्ज माफ़ी के अलावा शिक्षा, स्वास्थ्य और दूसरे सुविधाओं को लेकर बड़ी घोषणाएं कर सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें