Anurag Thakur challenged Mallikarjun Kharge

अनुराग ठाकुर ने दी मल्लिकार्जुन खरगे को चुनौती, बोले- हिम्मत है तो कोई मंच और समय तय कीजिए हम देंगे जवाब

Anurag Thakur challenged Mallikarjun Kharge: मुख्यमंत्री शराब बंदी की कसम खाकर शराब की नदी बहा रहे हैं। पीएससी नतीजों में गड़बड़ी को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस का मॉडल करप्शन है, करप्शन करो और भाई-भतीजों को नौकरी दो ।

Edited By :   Modified Date:  October 5, 2023 / 06:24 PM IST, Published Date : October 5, 2023/6:19 pm IST

Anurag Thakur challenged Mallikarjun Kharge: रायपुर। केंद्रीय युवा कार्यक्रम और खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर आज रायपुर में भारतीय जनता पार्टी के मीडिया संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए और इस मौके पर उन्होंने प्रदेश सरकार के घोटाले और भ्रष्टाचार की जानकारी के लिए एक ऐप का लॉन्च किया। इस मौके पर उन्होंने प्रदेश सरकार के भ्रष्टाचार, घोटाले और माफिया राज का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेसियों ने गंगाजल की कसम खाकर कहा था शराब मुक्त करेंगे, शराब पर प्रतिबंध लगाएंगे लेकिन यहां तो शराब की होम डिलीवरी की जा रही है। मुख्यमंत्री शराब बंदी की कसम खाकर शराब की नदी बहा रहे हैं। पीएससी नतीजों में गड़बड़ी को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस का मॉडल करप्शन है, करप्शन करो और भाई-भतीजों को नौकरी दो ।

ऐप की लॉन्चिंग के बाद अनुराग सिंह ठाकुर और पूर्व सीएम रमन सिंह ने मीडिया से चर्चा की पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र के वादे नहीं पूरे होने और भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर हम लोगों के पास जा रहे है । सरकार जुआ और सट्टा में युवकों को लिप्त करना चाहती है । चोरी, बेईमानी, भ्रष्टाचार और लबारी ये चार नारे अब कांग्रेस के बन गए हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि जब छत्तीसगढ़ मध्यप्रदेश से अलग हुआ तो कई चुनौतियां थी, लेकिन 15 सालों में बीजेपी सरकार ने यहां विकास किया ,लेकिन कांग्रेस सरकार ने 5 साल में कुछ नहीं किया ।

read more: Priyanka Gandhi visit to CG: कल फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगी प्रियंका गांधी, महिला सम्मेलन में होगी शामिल

कांग्रेस ने 36 वायदे किए लेकिन पूरे एक भी नहीं हुए । धान के मामले में कहा कि एमएसपी केंद्र सरकार तय करती है, एमएसपी बढ़ाया भी है, केंद्र अपना हिस्सा देती है, राज सरकार राज्यांश नहीं देती है । पीएम आवास के मसले पर कहा कि गरीब का हक छीनने का काम प्रदेश सरकार ने किया है । केवल सूची बनानी थी, पैसा केंद्र सरकार देती लेकिन उसे भी प्रदेश सरकार ने नहीं किया ।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान कि पीएम यहां आते हैं और झूठ बोलकर जाते हैं वाले बयान पर अनुराग सिंह ठाकुर की चुनौती देते हुए कहा कि मेरी चुनौती है मल्लिकार्जुन खड़गे को कि अगर दम है तो किसी मंच पर सामने आ जाए, आंकड़े बोलते हैं कि मोदी सरकार ने हर क्षेत्र में काम किया है हिम्मत है तो कोई मंच और समय तय कीजिए, हम आपको जवाब देंगे ।

read more: MP Election 2023: क्या विधानसभा चुनाव लड़ेंगी यशोधरा राजे सिंधिया….! कैमरे के सामने किया खुलासा, यहां पढ़ें पूरी ख़बर

I.N.D.I.A गठबंधन पर तंज कसते हुए अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि यूपीए का चोला बदलने से भ्रष्टाचार खत्म नहीं होगा। शराबबंदी के मामले में कहा कि शराबबंदी राज्य का विषय है, 5 साल में क्यों नहीं कहा कि शराब को जीएसटी से अलग कीजिए? समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि राम सेवकों पर गोली चलाने की अनुमति किसने दी ये सभी जानते हैं। तुष्टिकरण की राजनीति कौन करता है ये सब जानते हैं ।

पीएससी नतीजों में गड़बड़ी को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस का मॉडल करप्शन है, करप्शन करो और भाई-भतीजों को नौकरी दो । धर्मान्तरण पर कहा कि हमें संविधान के मुताबिक ही काम करना चाहिए, और जो संविधान के मुताबिक काम नहीं कर रहे हैं उनपर कार्रवाई जरूरी है । अनुराग सिंह ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और छत्तीसगढ़ की जनता से भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जारी लिंक को ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की अपील की ।कार्यक्रम में सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत और भाजपा के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे ।