MP Election 2023: MP विधानसभा चुनाव न लड़ने को लेकर एक बार फिर

MP Election 2023: क्या विधानसभा चुनाव लड़ेंगी यशोधरा राजे सिंधिया….! कैमरे के सामने किया खुलासा, यहां पढ़ें पूरी ख़बर

Edited By :   Modified Date:  October 5, 2023 / 06:09 PM IST, Published Date : October 5, 2023/6:02 pm IST

MP Election 2023:  ग्वालियर। मध्य प्रदेश की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया आज ग्वालियर पहुँचीं, उन्होंने फिर दोहराया कि स्वास्थ्य कारणों के चलते उन्होंने विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने का निवेदन संगठन से किया है, उन्होंने उनके चुनौती भरे जीवन वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मीडिया उसे गलत सन्दर्भ में ले रही है, यूथ गेम्स, खेलों एमपी गेम्स में खिलाड़ियों के प्रदर्शन से प्रभावित खेल मंत्री ने कहा कि बहुत अच्छे परिणाम आये हैं हम जल्दी ही डेटा एनालिसिस कर नए फीडर सेंटर्स खोलेंगे जहाँ से सीखकर बच्चे फिर हमारी एकेडमी में पहुँच सकें।

यह भी पढ़ेंः Sanjay Singh Arrest Live: आप सांसद संजय सिंह की कस्टडी पर फैसला सुरक्षित, ईडी ने मांगी 7 दिन की रिमांड 

मेरा जीवन चुनौती पूर्ण रहाः यशोधरा

खेल मंत्री राजे ने कहा कि मेरा राजनीतिक जीवन बहुत कठिन रहा है,मैं राजमाता की बेटी रही लेकिन मेरे सामने बहुत चुनौतियां रही हैं, सभी को अपने जीवन में चैलेंज झेलने पड़ते हैं, मेरी इस बात को दूसरे नजरिए से नहीं देखना चाहिए, मैं स्कूली बच्चों के बीच में थी मैं उन्हें बता रही थी, मैंने उनको बताया कि चैलेंजो से कभी डरना नहीं, हमेशा चैलेंजो से लड़ना चाहिए। MP विधानसभा चुनाव न लड़ने को लेकर एक बार फिर बोली यशोधरा, अभी मेरी तबीयत ठीक नहीं है मुझे रिकवरी के लिए समय ही नहीं मिला, खेलो इंडिया गेम्स के साथ वर्ल्ड शूटिंग का काम देखना पड़ा, फिर लगातार चौथी बार कोरोना हो गया, मुझे खुद को रिकवर करने का समय ही नहीं मिला।

यह भी पढ़ेंः PM Modi in Jabalpur Live: जबलपुर में जमकर गरजे पीएम मोदी, विपक्ष को आईना दिखा कर बोली ये बात, यहां जानें 

क्या शिवपुरी में कोई उत्तराधिकारी तैयार किया?

शिवपुरी में मेरे पास कोई उत्तराधिकारी नहीं है पार्टी जिसे योग्य समझे उसे टिकट दे, तो वहीं MP दौरे के दौरान प्रियंका गांधी के बयानों और आदिवासियों पर की जा रही राजनीति को लेकर बोली कि सबका अपना अपना कहना है, किसी आदिवासी के पास आप जाओगे तो वह भारतीय जनता पार्टी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी का प्रशंसा करेगा, इसलिए यह बात देखना बहुत जरूरी है कि आप किसके पास गए हैं और किस माहौल में गए हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक