"बालदास हर 5 साल में आते-जाते रहते हैं, डॉ रमन सिंह ने ही उन्हें भेजा था जेल" : सीएम भूपेश बघेल | Baal Das News CG BJP

“बालदास हर 5 साल में आते-जाते रहते हैं, डॉ रमन सिंह ने ही उन्हें भेजा था जेल” : सीएम भूपेश बघेल

Edited By :   Modified Date:  August 23, 2023 / 04:42 PM IST, Published Date : August 23, 2023/4:42 pm IST

रायपुर: सतनामी समाज के गुरु बालदास के भाजपा प्रवेश पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बालदास हर पांच साल में आते-जाते रहते है। (Baal Das News CG BJP ) उन्हें याद है कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ही उन्हें जेल भेजा था। अब स्वार्थ में बालदास रमन के गोद में बैठ गए। सीएम बघेल ने बड़ा खुलासा करते हुये कहा कि बालदास आरंग से विधानसभा चुनाव का टिकट मांग रहे थे।

Trains Cancelled: रक्षाबंधन से पहले यात्रियों को तगड़ा झटका, बिलासपुर से गुजरने वाली लगभग दो दर्जन ट्रेनें हुई रद्द, यहां देखें लिस्ट

सशर्त प्रवेश : दीपक बैज

कल भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में एक बड़े आयोजन में बड़ी संख्या में लोगो ने पार्टी प्रवेश किया था। इनमे रिटायर्ड ऑफिसर, समाजसेवी संगठन के लोग शामिल थे। इसी तरह दो दिन पहले सतनामी समाज के धर्मगुरु बालदास ने भी भाजपा प्रवेश किया था। लगातार पार्टी प्रवेश पर अब पीसीसी के अध्यक्ष दीपक बैज ने भाजपा पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा में सशर्त प्रवेश हो रहा है जबकि उनके यहाँ जो आ रहे है वह निःशर्त आ रहे है। जहाँ तक भाजपा का सवाल है तो उन्हें ढूंढने पर प्रत्याशी भी नहीं मिल रहा। उन्हों ने जानकारी देते हुए बताया कि स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य नेट्टा डिसूजा व एल हनुमंथा जल्द रायपुर आएंगे। उनके आगमन के बाद ही सभी 90 विस के दावेदारों के नाम पर चर्चा होगी।

Chandrayaan 3 Landing Live : इतिहास रचने से बस एक कदम दूर है भारत, चंद्रयान 3 की लैंडिंग से पहले ऐसा है ISRO का माहौल 

केशकाल में कांग्रेस पर बरसे भाजपा

केशकाल में आयोजित हुए कार्यकर्ता सम्मलेन में पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा है कि भूपेश सरकार भ्रष्टाचार का सरकार है। उन्होंने पूरे छग की जनता को लूटने का काम किया है। जहां तक भाजपा का सवाल है 15 सालो में भाजपा की सरकार विकास कार्य किया है, जबकि साढ़े 4 साल तक भूपेश सरकार विकास कार्य को रोक दिया।

ईसिस तरह प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने आरोप लगाया कि ग्राम पंचायतों को राज्य सरकार पैसा नहीं दे रही है। केंद्र सरकार ग्राम पंचायतों को पैसा दे रही है। आने वाले दिनों में छत्तीसगढ़ में बीजेपी भारी मतों से जीत हासिल करेगी। इस तरह
फिर से डबल इंजन की सरकार बनने वाली है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रदेश भाजपा के चुनाव प्रभारी ओम माथुर ने कहा छत्तीसगढ़ की चुनावी बस्तर से शुरू होती है। कार्यकर्ता सम्मेलन कर चुनाव की आगाज शुरू कर दिया। (Baal Das News CG BJP) ओम माथुर ने कहा कि नीलकंठ टेकाम के आने से बस्तर में भाजपा जीत हासिल करेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें