Amit Shah In Bemetara: 'ईश्वर साहू उम्मीदवार ही नहीं न्याय के प्रतीक है, तय किया था आखिरी दिन आऊंगा यहाँ' :अमित शाह | Amit Shah In Bemetara

Amit Shah In Bemetara: ‘ईश्वर साहू उम्मीदवार ही नहीं न्याय के प्रतीक है, तय किया था आखिरी दिन आऊंगा यहाँ’ :अमित शाह

रमन सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि ये 27 सौ में धान खरीदते है उसमे से ज्यादा पैसा हम देते है, ये 600 रू ज्यादा देकर ये केवल वाहवाही लूट में लगे है।

Edited By :   Modified Date:  November 15, 2023 / 08:27 PM IST, Published Date : November 15, 2023/8:27 pm IST

बेमेतरा: केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने आज सजा में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ईश्वर साहू के पक्ष में चुनावी सभा ली। उन्होंने कहा कि बिरनपुर कांड के शिकार भुनेश्वर साहू को न्याय दिलाने की जिम्मेदारी हमारी है। उन्होंने सभा में मौजूद जनता से ईश्वर साहू को वोट देकर उसे न्याय दिलाने की अपील की। शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो रहा है।

Scindia vs Gandhi: सिंधिया ने प्रियंका गांधी को बताया पार्ट टाइम नेत्री.. कहा ‘मेरे खिलाफ बोलने के लिए भी उन्हें पर्ची पढ़ना पड़ता है’

कहा कि आज आदिवासियों का गौरव दिवस है, बिरसा मुंडा का जन्मदिन है। प्रदेश से सट्टाबाजी करने वाली सरकार जा रही है। मैने तय किया था कि अंतिम दिन ईश्वर साहू का प्रचार करने आऊंगा। ईश्वर साहू केवल प्रत्याशी नहीं है न्याय के प्रतीक है। ईश्वर ने सरकार के पैसे और नौकरी को ठुकरा दिया। ईश्वर को न्याय दिलाने की जिम्मेदारी हमारी है। उन्होंने जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि भुनेश्वर के हत्यारों को भाजपा जेल भिजवाएगी।

आरोप लगाया कि इलाके में लव जिहाद फेल रहा है और सरकार सो रही है। भाजपा सरकार आने दो हम लव जिहाद को खत्म कर देंगे ।उन्होंने अपने भाषण में रमन सरकार की उपलब्धि गिनाई कहा कि भूपेश बघेल ने महादेव के नाम को बदनाम और अपमान किया है। दावा किया कि हम एक लाख लोगों को नौकरी देंगे। कांग्रेस 70 साल से मंदिर को लटका कर रखी थी मोदी जी प्राण प्रतिष्ठा करने वाले है।

भाजपा की सरकार बना दो हम अयोध्या दर्शन करवाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पिछड़े समाज का अपमान किया है, उन्हे सम्मान दिलाने का काम मोदी जी ने किया है। कांग्रेस ने शराबबंदी नहीं की बल्कि शराब घोटाला किया है। घोषणा पत्र को लेकर कहा कि जिनकी खुद की कोई गारंटी नहीं वो क्या गारंटी देंगे। हम ग्रामीण महिलाओं को रोजगार देंगे। शाह ने भूपेश बघेल को प्री पैड मुख्यमंत्री बताया।कहा जितना घूस दोगे उतना काम करते हैं। शाह ने तंज कसते हुए कहा कि भूपेश बघेल देश में गोबर घोटाला करने वाले पहले सीएम है।

CG Assembly Election: छलका महिलाओं का दर्द.. कहा “खातों में पैसे मत डालों, बस ‘शराबबंदी’ कर दो”, देखें Video

केंद्रीय मंत्री ने एक बार फिर से पैसा खाने वाले को उल्टा लटका कर वसूली करने की बात कही। रमन सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि ये 27 सौ में धान खरीदते है उसमे से ज्यादा पैसा हम देते है, ये 600 रू ज्यादा देकर ये केवल वाहवाही लूट में लगे है। भूपेश बघेल ने 5 साल में छत्तीसगढ़ को करप्शन का हब बना दिया है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp