Scindia vs Gandhi: सिंधिया ने प्रियंका गांधी को बताया पार्ट टाइम नेत्री.. कहा 'मेरे खिलाफ बोलने के लिए भी उन्हें पर्ची पढ़ना पड़ता है' | Scindia vs Gandhi In MP Election

Scindia vs Gandhi: सिंधिया ने प्रियंका गांधी को बताया पार्ट टाइम नेत्री.. कहा ‘मेरे खिलाफ बोलने के लिए भी उन्हें पर्ची पढ़ना पड़ता है’

उन्होंने बिंदुवार लिखा कि प्रियंका गांधी जी पार्ट-टाइम नेत्री हैं तो न दो परंपराओं के फ़र्क़ को समझने की उनमें क्षमता हो, इसकी आशा मैं नहीं करता.

Edited By :   Modified Date:  November 15, 2023 / 08:05 PM IST, Published Date : November 15, 2023/8:00 pm IST

ग्वालियर: कभी गांधी परिवार के बेहद करीबी और ख़ास मानें जाने वाले केंद्रीय मंत्री और मौजूदा समय में भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के निशाने पर अब वही गांधी परिवार के सदस्य है। अपनी सभाओं में सिंधिया सीधे तौर पर गांधी परिवार के नेताओं को निशाने पर लेते है। अबतक उनके निशाने पर जहां राहुल गाँधी ही रहते थे तो वही अब उन्होंने हमले का रुख प्रियंका गांधी की तरफ मोड़ दिया है। अपने एक्स अकाउंट में पोस्ट लिखकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रियंका गांधी को पार्ट टाइम नेत्री करार दिया।

Voter Turnout App: नहीं मालूम चल रहा ‘मतदान का प्रतिशत’?.. इस App पर मिलेगी अपडेटेड जानकारी, पढ़े पूरी खबर

गौरतलब है कि पिछले दिनों दतिया में हुई एक सभा में प्रियंका गाँधी ने सिंधिया परिवार की जमकर आलोचना की थी। उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा था कि सिंधिया ने अपने परिवार की विश्वासघात की परंपरा अच्छे से निभाई है, उनका कद छोटा लेकिन अहंकार बहुत बड़ा है। समर्थक अगर उन्हें महाराज न कहें तो उनके काम नहीं होते। सिंधिया ने प्रियंका के इसी बयान पर पलटवार करते हुए यह बाते कही है।

CG Assembly Election: छलका महिलाओं का दर्द.. कहा “खातों में पैसे मत डालों, बस ‘शराबबंदी’ कर दो”, देखें Video

उन्होंने बिंदुवार लिखा कि प्रियंका गांधी जी पार्ट-टाइम नेत्री हैं तो न दो परंपराओं के फ़र्क़ को समझने की उनमें क्षमता हो, इसकी आशा मैं नहीं करता – किस परिवार के सपूतों ने अफ़ग़ानों से लेकर मुग़लों और अंग्रेजों तक से भारत माता की रक्षा हेतु अपनी जान की क़ुर्बानी दी थी, और किसने चीन से भारत की रक्षा करना तो दूर, उन्हें भारतीय ज़मीन ही भेंट के रूप में दे दी थी? किस परिवार की दूसरी पीढ़ी ने सत्ता के लोभ में इमरजेंसी लगायी थी? और आज भी किस परिवार की वर्तमान पीढ़ी स्वयं विदेशी मंचों पर जाकर देश को बदनाम कर रही है? आप भी पढ़े उनकी पूरी पोस्ट..

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp