CG BJP Aarop Patra: भाजपा का पलटवार.. शाह ने जारी किया कांग्रेस के खिलाफ आरोप पत्र.. जाने क्या है इसके भीतर | CG BJP Aarop Patra PDF Download

CG BJP Aarop Patra: भाजपा का पलटवार.. शाह ने जारी किया कांग्रेस के खिलाफ आरोप पत्र.. जाने क्या है इसके भीतर

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2023 / 08:27 PM IST, Published Date : September 2, 2023/8:24 pm IST

रायपुर: केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहे। उन्होंने यहाँ सराईपाली में जनजातीय सम्मलेन को सम्बोधित किया। इससे पहले उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनता की ओर से आरोप पत्र प्रस्तुत किया। (CG BJP Aarop Patra PDF Download) इसमें उन्होंने राज्य की भूपेश बघेल सरकार को अब सबसे भ्रष्ट सरकार बताया। अमित शाह ने कहा कि अब छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी है और फिर एक बार छत्तीसगढ़ को विकास के रास्ते पर ले जाने का काम करना है।

Amit Shah In Chhattisgarh: शराबबंदी से लेकर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बिफरे शाह.. चंद्रयान की कामयाबी और मिशन आदित्य का हुआ जिक्र.. पढ़े शाह के भाषण की दस अहम् बातें

अमित शाह ने सराईपाली में जनजातीय सम्मेलन को भी सम्बोधित किया। यहाँ अमित शाह ने अपने भाषण की शुरुआत भारत माता के जयकारे से की। उन्होंने मंचासीन नेताओं का अभिवादन किया। अमित शाह ने आदिवासी जनों को राम-राम के साथ उन्हें जय जोहर कहकर उनका अभिवादन स्वीकार किया। इसके साथ ही अमित शाह ने माता दंतेश्वरी, बड़ादेव, बूढ़ादेव को प्रणाम किया। उन्होंने शहीद वीरनारायण और वीर गुण्डाधूर को भी याद किया।

One Nation One Election Update: मंत्री, पूर्व मंत्री से लेकर वकील बने ‘वन नेशन वन इलेक्शन’ कमेटी के सदस्य.. जारी हुआ नोटिफिकेशन, पढ़े नाम..

बहरहाल दिलचस्प बात यह जानना है कि कल कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया था तो वही आज बीजेपी ने भी पलटवार करते हुए आरोप पत्र की लॉन्चिंग की है। भाजपा ने अपने पत्र में कांग्रेस सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए है। बताया कि कांग्रेस अपने घोषणा पत्र के 316 वादे भूल गई है। छत्तीसगढ़ में जब से कांग्रेस की सरकार बनी है, महिलाओं पर अत्याचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। माताओं और बहनों को अपनी अस्मिता बचाने के लिए महिला विरोधी कांग्रेस पार्टी के सदस्य और शासन दोनों से लड़ना पड़ रहा है।

PM ने किया ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बारे में ट्ववीट करते हुए लिखा छत्तीसगढ़ की मौजूदा सरकार के खिलाफ जनता-जनार्दन का यह आरोप पत्र हर क्षेत्र में राज्य की बदहाली को उजागर करता है। भाजपा इस गौरवशाली प्रदेश के दलितों, आदिवासियों और वंचितों को एक बार फिर विकास की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध है।

Image

Image

Image

Image

Image

Image

Image

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें