CG Exit Poll 2023: सीएम भूपेश बघेल की एक्जिट पोल पर प्रतिक्रिया.. कहा '3 तारीख को सब आंकड़े होंगे एक सामान' | CG Exit Poll 2023

CG Exit Poll 2023: सीएम भूपेश बघेल की एक्जिट पोल पर प्रतिक्रिया.. कहा ‘3 तारीख को सब आंकड़े होंगे एक सामान’

एजेंसीज ने जहाँ भाजपा को अधिकतम 45 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करते हुए आकंड़े सामने रखे है तो कांग्रेस को भी 50 के करीब सीटों पर जीत की बात कही है।

Edited By :   Modified Date:  November 30, 2023 / 07:36 PM IST, Published Date : November 30, 2023/7:36 pm IST

रायपुर: अलग-अलग न्यूज चैनल और सर्वे एजेंसीज ने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों को लेकर परिणाम पूर्व एक्जिट पोल जारी कर दिए है। बात करें इन पांच में से छत्तीसगढ़ राज्य के पोल की तो अलग-अलग एजेंसी ने भाजपा और कांग्रेस दोनों के पक्ष में परिणाम दिखाएँ है। एजेंसीज ने जहाँ भाजपा को अधिकतम 45 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करते हुए आकंड़े सामने रखे है तो कांग्रेस को भी 50 के करीब सीटों पर जीत की बात कही है। ऐसे में देखा जाएँ तो छत्तीसगढ़ में कांग्रेस एक बार फिर से सत्ता के करीब पहुँचती नजर आ रही है।

CG Exit Poll 2023: एक्जिट पोल पर डिप्टी सीएम TS सिंहदेव की सामने आई प्रतिक्रिया.. ‘ढाई साल वाले फार्मूले’ पर कह दी ये बड़ी बात

वही इस पूरे पोल पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने बताया कि वह अभी दिल्ली से लौटे है। 7 सर्वे एजेंसी के इस एक्जिट पोल रिपोर्ट पर सीएम ने कहा कि जो आंकड़े आज कांग्रेस के लिए नजर आ रहे है वह आने वाले 3 तारीख को एक समान होंगे, एक्जिट पोल चलते रहने दीजिये। सीएम ने दावा किया कि पूर्ण बहुमत से इस बार फिर से उनकी सरकार प्रदेश में बन रही है। देखें पूरी बातचीत..

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers