CG Vidhan Sabha Chunav: टीएस सिंहदेव से एंटी रहने वाले इन विधायकों की कट सकती है टिकट.. आवेदन पर हो गया खेला ! |

CG Vidhan Sabha Chunav: टीएस सिंहदेव से एंटी रहने वाले इन विधायकों की कट सकती है टिकट.. आवेदन पर हो गया खेला !

CG Vidhan sabha chunav 2023 दोनों विधायकों ने अपने-अपने स्तर पर अपना आवेदन तो दिया लेकिन जो खबर आ रही है उसके अनुसार इन दोनों में विधायकों में से किसी का नाम टिकट के लिए ऊपर नहीं भेजा गया है।

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2023 / 07:43 PM IST, Published Date : September 9, 2023/7:42 pm IST

CG Vidhan sabha chunav: बलरामपुर। बलरामपुर जिले के दोनों विधानसभा सीट सामरी और रामानुजगंज में सत्ता और संगठन के बीच जिस तरह से विवाद की स्थिति उत्पन्न हुई है, अब वह सबके सामने आ गई है। हाल ही में प्रोटोकॉल के तहत आवेदन भरने के बाद भी दोनों में से किसी विधायक का नाम टिकट के लिए ना तो ब्लॉक स्तर पर और न ही जिला अध्यक्ष ने प्रदेश स्तर पर भेजा है, जिससे सियासी घमासान मच गया है। इस पूरे मामले में कांग्रेस जिलाध्यक्ष की भी अपनी दलील है।

read more:  कौशल विकास निगम घोटाला मामले में ‘मुख्य षड्यंत्रकारी’ हैं नायडू : आंध्र प्रदेश पुलिस

सामरी से कांग्रेस के विधायक हैं चिंतामणि महाराज, वही रामानुजगंज से कांग्रेस के विधायक हैं बृहस्पत सिंह, दोनों विधायकों के ऊपर कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव ने भी मंच से अपनी भड़ास निकाली थी और संगठन से इनकी लड़ाई सालों पुरानी है। साल 2023 की विधानसभा चुनाव के लिए ब्लॉक स्तर पर प्रत्याशियों को अपना आवेदन देना था। दोनों विधायकों ने अपने-अपने स्तर पर अपना आवेदन तो दिया लेकिन जो खबर आ रही है उसके अनुसार इन दोनों में विधायकों में से किसी का नाम टिकट के लिए ऊपर नहीं भेजा गया है।

read more:  मोरक्को में आये विनाशकारी भूकंप में 800 से ज्यादा लोगों की मौत, ऐतिहासिक इमारतें क्षतिग्रस्त

CG Vidhan sabha chunav:  इस पूरे मामले में जब आईबीसी 24 की टीम ने कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी से बात की तो उनका कहना था कि कोई उनके ऊपर दबाव नहीं बन सकता और किसी के दबाव में वह कुछ भी नहीं बताएंगे। उन्हें जो करना था वह कर चुके हैं। उनकी मानें तो टिकट के लिए जितना आवेदन आया था सब उन्होंने भेज दिया है।

मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री के रूप में किसे देखना चाहेंगे आप ? इस लिंक पर क्लिक करके दें अपना जवाब

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के रूप में किसे देखना चाहेंगे आप ? इस लिंक पर क्लिक करके दें अपना जवाब