CG Shakuntala Sahu Exclusive: टिकट कटने के बाद शकुंतला साहू ने मांगी इस बात के लिए माफ़ी.. किया ये बड़ा खुलासा भी | CG Shakuntala Sahu Exclusive

CG Shakuntala Sahu Exclusive: टिकट कटने के बाद शकुंतला साहू ने मांगी इस बात के लिए माफ़ी.. किया ये बड़ा खुलासा भी

रिपोर्टर के सवाल पर कि क्या किसी नाराजगी की वजह से हाईकमान ने उनकी टिकट काटी है?

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2023 / 08:51 PM IST, Published Date : October 23, 2023/8:50 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस 90 सीट में अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतार चुकी है। कांग्रेस की इस लिस्ट में कई नए चेहरे को उम्मीदवार बनाया गया है। जानकारी के अनुसार, कांग्रेस ने अपनी लिस्ट में 22 विधायकों के नाम काट दी है। इस लिस्ट में कसडोल विधानसभा भी शामिल है। कसडोल में वर्तमान विधायक शकुंतला साहू है। कांग्रेस ने उनका टिकट काटकर संदीप साहू को उम्मीदवार ​बनाया है।

बिलासपुर में हिंदुत्व का माहौल बनाने आ रहे है असम के CM हिमंता सरमा.. भाषणों से फिर गर्माएगी प्रदेश की सियासत

टिकट कटने के बाद शकुंतला साहू से एक्सक्लूसिव बात की आईबीसी24 ने। रिपोर्टर के सवाल पर कि क्या किसी नाराजगी की वजह से हाईकमान ने उनकी टिकट काटी है? इस पर शकुंतला साहू ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, बल्कि अगर एक विधायक के तौर पर उनसे गलती हुई हो तो वह इस बात के लिए सभी से माफ़ी मांगती है। उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने की संभावनाओं को सिरे से ख़ारिज करते हुए कहा कि उनके खून में कॉंग्रेस है। वह जियेंगी भी कॉंग्रेस के लिए और जान भी देंगी तो पार्टी के लिए। सुनिए शकुंतला साहू से पूरी बातचीत..

 

अब जुड़े IBC24 के WhatsApp Channel से

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें