BJP Bhavna Bohra News: पार्टी से पहले उम्मीदवार ने जारी किया संकल्प पत्र.. कॉलेज स्टूडेंट को मुफ्त बस सेवा तो स्वसहायता समूहो के लिए भवन भी.. | BJP Bhavna Bohra News

BJP Bhavna Bohra News: पार्टी से पहले उम्मीदवार ने जारी किया संकल्प पत्र.. कॉलेज स्टूडेंट को मुफ्त बस सेवा तो स्वसहायता समूहो के लिए भवन भी..

भावना बोहरा ने आज अपने निवास स्थान से पत्रकार वार्ता कर उन्होंने अपने गारंटी सेवा संकल्प पत्र का विमोचन किया। जिसमें प्रदेश के सह प्रभारी नितिन नवीन, बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद और पंडरिया चुनाव प्रभारी राणा रणधीर सिंह और जिलाअध्यक्ष अशोक साहू समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Edited By :   Modified Date:  November 1, 2023 / 04:59 PM IST, Published Date : November 1, 2023/3:19 pm IST

कवर्धा: पंडरिया विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी भावना बोहरा ने विकास और सेवा के लिए आज 12 पन्ने का 40 बिंदुओं पर सेवा संकल्प पत्र जारी किया। जिसमें मुख्य रूप से स्वास्थ्य, महिला, शिक्षा, युवा और किसान समेत धार्मिक क्षेत्रों में सेवा कार्य करने हेतु गारंटी दी है।

AIMIM In Assembly Election: राज्य में ओवैसी भी ठोंक रहे है चुनावी ताल.. 4 विधानसभाओं में खड़े किये उम्मीदवार.. अब कांग्रेस ने अलापा ‘B टीम’ का राग

भावना बोहरा ने आज अपने निवास स्थान से पत्रकार वार्ता कर उन्होंने अपने गारंटी सेवा संकल्प पत्र का विमोचन किया। जिसमें प्रदेश के सह प्रभारी नितिन नवीन, बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद और पंडरिया चुनाव प्रभारी राणा रणधीर सिंह और जिलाअध्यक्ष अशोक साहू समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे। कुछ घोषणाएं भी की है जिसमें उन्होंने कहा है कि महाविद्यालयीन छात्राओं के लिए निशुल्क बस सेवा, स्वयं सहायता समूह के लिए भवन ,मितानिनों के लिए भवन महिलाओं के लिए कौशल केंद्र खोलने की बात कही है।

#EV2EVM: कौन होगा इस बार गोविंदपुरा का गोविंदा? क्या मामा जीतेंगे विश्वास या कमलनाथ रोकेंगे कमल का रथ? देखें ये स्पेशल कवरेज

वहीं स्वास्थ्य के विषय में रायपुर में पंडरिया आवासीय भवन, पंडरिया विधानसभा में निशुल्क मोबाइल हेल्थ पैथोलेब का संचालन और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में वाटर कूलर की स्थापना और सबसे महत्वपूर्ण पंडरिया क्षेत्र में दूसरे शक्कर कारखाना की स्थापना जैसे बात कही गई। शिक्षा के क्षेत्र में रायपुर में पंडरिया के विद्यार्थियों के लिए छात्रावास की सुविधा समेत अन्य घोषणाएं शामिल है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers