Second list of Congress candidates will be released tomorrow!

CG Assembly Elections 2023 : सीएम भूपेश बघेल दिल्ली रवाना, कांग्रेस की बैठक में होंगे शामिल, प्रत्याशियों के नाम पर लगेगी मुहर

CG Assembly Elections 2023 : लोगों के इंतजार के बीच सीएम भूपेश बघेल, उपमुख्यमंत्री सिंहदेव और विस अध्यक्ष चरणदास महंत दिल्ली रवाना हुए हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2023 / 08:43 PM IST, Published Date : October 16, 2023/8:43 pm IST

रायपुर : CG Assembly Elections 2023 : राजनीतिक मायने से देखा जाए तो साल 2023 छत्तीसगढ़ के लिए बेहद ही अहम है। क्योंकि 7 और 17 नवंबर को छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने को है। चुनाव को लेकर राजनीतिक ​गलियारों में खलबली मची हुई है। कांग्रेस ने 15 नवंबर को अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की और इसके बाद से ही कांग्रेस के लोंगों को प्रत्याशियों की दूसरी सूची का बेसब्री से इतंजार है।

यह भी पढ़ें : Amit Shah In Rajnandgaon: बिरनपुर हिंसा पर फिर सुलगी सियासत.. अमित शाह ने पूछा ‘भुवनेश्वर साहू को न्याय मिलना चाहिए या नहीं?’

CG Assembly Elections 2023 :  लोगों के इस इंतजार के बीच सीएम भूपेश बघेल, उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव और विस अध्यक्ष चरणदास महंत दिल्ली रवाना हुए हैं। दिल्ली में कल कांग्रेस कमेटी की एक बड़ी बैठक होने वाली है। इस बैठक में बची हुई सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों के मनाम पर मुहर लगाई जाएगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि, कल ही कांग्रेस उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp