Bride arrives to vote in Gujarat Election 2022: Sankheda Assembly

Gujarat Election 2022 : गुजरात विस चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग जारी, हल्दी की रस्म के बीच से वोट डालने पहुंची दुल्हन

Bride arrives to vote in Gujarat Election 2022 : गुजरात के संखेड़ा विधानसभा सीट पर एक दुल्हन मेघाबेन दर्जी ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

Edited By: , December 5, 2022 / 02:48 PM IST

Bride arrives to vote in Gujarat Election 2022 : अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा की 93 सीटों पर दूसरे चरण के लिए 1 बजे तक 34.74 फीसद मतदान हो गया है। चुनाव आयोग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, गुजरात विधानसभा चुनाव की 93 सीटों पर सुबह 9 बजे तक 4.75% मतदान हुआ, जबकि 11 बजे तक 19.17 फीसद लोगों ने अपने मताधितकार का इस्तेमाल किया।

read more : ‘कुमकुम भाग्य’ फेम के पिता का निधन, पहली बार अभिनेत्री ने शेयर की ऐसी पोस्ट

बता दें कि पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने मतदान किया है। इसके अलावा पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी व आप के सीएम उम्मीदवार ने भी वोट किया। इतना ही नहीं इस बार गुजरात की सत्ता पर राज करने के लिए तीनों पार्टियों ने अपना दमखम दिखाया है।

read more : छत्तीसगढ़ में जेल ब्रेक! घने अंधेरे के बीच दीवार फांद कर फरार हुए कैदी, इधर उपजेल में एक कैदी की मौत

गुजरात के संखेड़ा विधानसभा सीट के लिए मतदान जारी है। इस दौरान एक दुल्हन मेघाबेन दर्जी ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मेघाबेन ने कालाडिया प्राइमरी स्कूल में मतदान कर लोकतंत्र का पर्व मनाया। मेघाबेन ने कहा कि मैं अपने परिवार के साथ वोट देने आई हूं. इसलिए सभी मतदाता पहले मतदान करें।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें