छत्तीसगढ़ में जेल ब्रेक! घने अंधेरे के बीच दीवार फांद कर फरार हुए कैदी, इधर उपजेल में एक कैदी की मौत |

छत्तीसगढ़ में जेल ब्रेक! घने अंधेरे के बीच दीवार फांद कर फरार हुए कैदी, इधर उपजेल में एक कैदी की मौत

Jail break in Chhattisgarh: पुलिस की टीम इन बंदियों के सभी सम्भावित ठिकानों पर दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक दोनों आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर हैं। जशपुर जेल से फरार कैदियों में कपिल भगत ग्राम सोगड़ा तथा ललित राम ग्राम सरकरा का रहने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 02:36 PM IST, Published Date : December 5, 2022/2:29 pm IST

Jail break in Chhattisgarh: जशपुर। जिला जेल की दीवार फांद कर आज तड़के दो विचाराधीन कैदी फरार हो गए । भोर में घना अंधेरा छाया हुआ था। इस वजह इस वजह दोनों कैदी देखते ही देखते गायब हो गए। जेल प्रशासन ने दोनों बंदियों को भोजन व्यवस्था की जिम्मेदारी दे रखी थी। आज तड़के दोनों ने खाना बनाने की तैयारी शुरू की थी। इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाते हुए दोनों बंदी जेल के सामने कॉर्नर की दीवार फांद कर फरार हो गए हैं। इधर मनेंद्रगढ़ के चैनपुर स्थित उपजेल में विचाराधीन बंदी की मौत हो गई है, दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद था।

जशपुर जिला जेल की दीवार फांद कर आज तड़के दो विचाराधीन कैदी फरार हो गए । जेल के प्रहरियों के नाम जब खतरे का अलार्म बजाया तो बाहर के पुलिस कर्मियों को इस की जानकारी प्राप्त हुई थी। पुलिस की टीम ने तत्काल सभी थानों में सूचना दी और वाहनों की सघन जांच की लेकिन फरार बंदियों का पता नहीं लग सका।

read more: श्रीलंका को इस साल पर्यटन से 112.9 करोड़ डॉलर की कमाई हुई

पुलिस अधीक्षक डी.रविशंकर के अनुसार विचाराधीन बंदी ललित राम तुमला थाना क्षेत्र में हत्या और तपिल भगत जशपुर थाना क्षेत्र में दुष्कर्म अपराध का आरोपी है। दोनों विचाराधीन बंदियों के फरार हो जाने पर उनके विरुद्ध जेल प्रशासन ने एफ आई आर दर्ज कराई है। इस मामले जेल के भीतर की जांच कर ली गई है।

Jail break in Chhattisgarh: पुलिस की टीम इन बंदियों के सभी सम्भावित ठिकानों पर दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक दोनों आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर हैं। जशपुर जेल से फरार कैदियों में कपिल भगत ग्राम सोगड़ा तथा ललित राम ग्राम सरकरा का रहने वाला है।

read more: ‘औरतों को भी हो एक साथ कई पति रखने का हक’, जावेद अख्तर ने मुस्लिम पर्सनल लॉ को बताया गलत 

मामले में पुलिस अधीक्षक जशपुर डी.रविशंकर ने बताया कि जशपुर जिला जेल की दीवार फांद कर आज तड़के हत्या और दुष्कर्म के मामले में विचाराधीन दो कैदी फरार हो गए। कपिल भगत ग्राम सोगड़ा जशपुर दुष्कर्म का आरोपी है और ललित राम तुमला थाना क्षेत्र में हत्या का आरोपी है।

इधर एक अन्य खबर में मनेंद्रगढ़ के चैनपुर स्थित उपजेल में विचाराधीन बंदी की मौत हो गई है, दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद था, कहा जा रहा है कि अटैक आने से विचाराधीन बंदी की मौत हुई है।