Congress removed 30 office bearers in Himachal :

हिमाचल प्रदेश में चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पार्टी ने 30 पदाधिकारी को हटाया, कहीं बड़े उलटफेर का इशारा तो नहीं

Congress removed 30 office bearers in Himachal : चौपाल विधानसभा क्षेत्र में पार्टी हाईकमान ने 30 लोगों को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2022 / 11:23 PM IST, Published Date : December 7, 2022/11:22 pm IST

Congress removed 30 office bearers in Himachal : शिमला। हिमाचल और गुजरात के परिणामों को आने में बस कुछ ही देर बाकी है। ऐसे में हिमाचल कांग्रेस की ओर से एक बडी खबर सामने आई है। विधानसभा चुनाव में नतीजे आने से पहले कांग्रेस ने बड़ी कार्रवाई कर दी है। चौपाल विधानसभा क्षेत्र में पार्टी हाईकमान ने एक साथ 30 लोगों को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। यह सभी पदाधिकारी आगामी छह साल के लिए पार्टी से हटाए गए हैं। इन सभी पर विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगा है।

read more : गुजरात में भाजपा के लिए नया सिरदर्द! ​निर्दलीय बिगाड़ सकते है पूरा खेल, किसको मिलेगा अपक्ष उम्मीदवारों का साथ 

Congress removed 30 office bearers in Himachal: इस बारे में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने प्रदेशाध्यक्ष को सभी पदाधिकारियों के नाम प्रस्तावित किए थे और इन पर अब कार्रवाई की गई है। प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने यह फैसला सुनाया है। दरअसल, चौपाल में पूर्व विधायक डॉ. सुभाष मंगलेट कांग्रेस से टिकट न मिलने के बाद निर्दलीय मैदान में उतरे थे। यहां उनकी मौजूदगी ने मुकाबले को त्रिकोणीय बना दिया है। ऐसे में नतीजों से ठीक एक दिन पहले कांग्रेस के 30 पदाधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखाना यहां बड़े उलटफेर का इशारा कर रहा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers