Himachal Pradesh Chunav result CM Bhupesh Baghel big statement

Himachal Pradesh Chunav 2022 के नतीजों पर CM भूपेश बघेल ने दिया बड़ा बयान, कहा- सरकार बनाने के लिए हम…

Himachal Pradesh Chunav result 2022: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के रूझान पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रतिक्रिया दी।

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 01:30 PM IST, Published Date : December 8, 2022/1:30 pm IST

Himachal Pradesh Chunav result 2022: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के रूझान पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा अभी मतगणना चल रही है, हमें आखिर तक इंतजार करना चाहिए, लेकिन जो हमारी उम्मीद थी कि हिमाचल में हमारी सरकार बनेगी वह बनती दिखाई दे रही है। अभी मतगणना चल रही है हमें आखिर तक इंतज़ार करना चाहिए लेकिन जो हमारी उम्मीद थी कि हिमाचल में हमारी सरकार बनेगी वह बनती दिखाई दे रही है।

CM Bhupesh Baghel big statement : वहीं गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि AAP कहती थी कि कांग्रेस बिल्कुल साफ है और गुजरात में AAP की सरकार बन रही है लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा है लेकिन फिर हमें मतगणना के आखिरी राउंड तक इंतज़ार करना चाहिए।धीरे-धीरे सबको पता चल रहा है कि AAP भाजपा की B-टीम है। छत्तीसगढ़ के उपचुनाव के रूझान में कांग्रेस के एक सीट पर आगे चलने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह दर्शाता है कि सरकार के प्रति लोगों का विश्वास कायम है।

 

 

 
Flowers