Health Minister TS Singhdev's big statement on cm face of Chhattisgarh

स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव का बड़ा बयान, छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में CM भूपेश बघेल ही होंगे कांग्रेस का चेहरा

Health Minister TS Singhdev's big statement: उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का चेहरा CM भूपेश बघेल ही होंगे। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई कारण नहीं है कि वे सीएम का चेहरा नहीं होंगे। साथ ही सिंहदेव ने कहा ​कि इस बार भाजपा के पास चेहरा नहीं दिख रहा है।

Edited By :   Modified Date:  April 8, 2023 / 08:17 PM IST, Published Date : April 8, 2023/6:45 pm IST

Health Minister TS Singhdev’s big statement on cm face of Chhattisgarh : रायपुर। स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव का बड़ा बयान सामने आ गया है, उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का चेहरा CM भूपेश बघेल ही होंगे। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई कारण नहीं है कि वे सीएम का चेहरा नहीं होंगे। साथ ही सिंहदेव ने कहा ​कि इस बार भाजपा के पास चेहरा नहीं दिख रहा है।

ये भी पढ़ें:  Terror of Stray Dogs in Baikunthpur : कुत्तों के झुंड ने मासूम का किया शिकार। 5 साल की बच्ची को नोंचकर मार डाला

छत्तीसगढ़ में अगले विधानसभा चुनाव में चेहरे को लेकर एक बार फिर सियासत तेज हो गई है.. इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान सामने आया है.. उन्होंने कहा है कि आगामी चुनाव में वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ही कांग्रेस का चेहरा होंगे… टीएस सिंहदेव ने कहा कि कोई कारण नहीं दिख रहा है कि वे सीएम के फेस ना हों….उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री हैं और आने वाले चुनाव में लीड करेंगे…टीएस सिंहदेव ने भाजपा को लेकर भी प्रतिक्रिया दी… उन्होंने कहा कि पिछले बार हमारे पास सीएम फेस नहीं था…इस बार भाजपा के पास सीएम फेस नहीं है..स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की इस बयान पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल की प्रतिक्रिया भी सामने आई है.. उन्होंने कहा कि टीएस सिंहदेव ऐसी टिप्पणी इसलिए कर रहे हैं….क्योंकि चेहरा बदल जाएगा तो शायद कांग्रेस की सरकार बन जाए.. लेकिन भूपेश बघेल का चेहरा रहेगा तो कांग्रेस की दुर्गति होगी.. इसलिए TS सिंहदेव चाहते हैं कि भूपेश बघेल ही चेहरा रहें।

छत्तीसगढ़ की राजनीति में हमेशा चर्चाओं में रहने वाले स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का सीएम बनने को लेकर बीते दिनों एक और बयान आया था जिसमें उन्होंने कहा है कि कौन मुख्यमंत्री बनना नहीं चाहता। मौका मिलता तो मैं भी छत्तीसगढ़ के लिए काम करता, लेकिन जब चुनाव लड़े तब कोई नहीं मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं था और चुनाव के बाद 4 लोगों को दिल्ली बुलाया गया था।

ये भी पढ़ें: Bemetara Crime News : दो बच्चों की लड़ाई को लेकर भिड़े दो समुदाय। गांव पहुंचे पुलिस जवानों पर किया पथराव

बीजेपी शामिल होने का न्योता

बता दें कि छत्तीसगढ़ सरकार के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को लेकर चर्चाओं का बाजार हमेशा गर्म रहता है। बीते दिन ही मध्य प्रदेश के गुना से मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के स्वास्थ मंत्री टीएस सिंहदेव को बीजेपी शामिल होने का न्योता दे दिया था। जिसके बाद अंबिकापुर में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि अब कांग्रेस का हाथ कंधे पर महसूस नहीं होता। कांग्रेस के साथ हमारा परिवार हर परिस्थितियों में खड़ा रहा। उनके इस बयान से कांग्रेस में खलबली मच गई थी।

 
Flowers