CG Politics

CG Politics बागियों पर पार्टी की बड़ी कार्रवाई, कांग्रेस विधायक अनूप नाग के बाद अब इस विधायक पर लटकी तलवार!

बागियों पर पार्टी की बड़ी कार्रवाई, कांग्रेस विधायक अनूप नाग के बाद अब इस विधायक पर लटकी तलवार! Kismat Lal Nand will also be expelled

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2023 / 02:34 PM IST, Published Date : October 27, 2023/2:26 pm IST

रायपुर। Kismat Lal Nand will also be expelled  छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने बागियों के खिलाफ अब सख्ती दिखानी शुरू कर दी है। जहां हाल ही में अंतागढ़ विधायक को कांग्रेस ने छ साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। वहीं दूसरी ओर अब किस्मत लाल नंद को भी अब निष्कासित करेंगे।

Read More: CGPEB Recruitment 2023: एग्रीकल्चर फील्ड में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी 

आपको बता दें कि अंतागढ़ विधानसभा सीट से वर्तमान विधायक अनूप नाग टिकट कटने से नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। वहीं किस्मत लाल ने हाल ही में जनता कांग्रेस में शामिल हुए हैं। JCCJ ने उन्हें सराईपाली से अपना उम्मीदवार भी घोषित कर दिया है।

Read More: पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी जान का खतरा बताया, एसीबी अदालत को लिखा पत्र 

गौरतलब है कि कांग्रेस ने इस बार विधानसभा चुनाव के लिए कुल 22 विधायकों का टिकट काट दिया है। जिसके बाद विधायक और नेताओं में बागवत शुरू हो गए हैं। सभी 90 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा होने के बाद अब दूसरे दलों से उम्मीद लेकर विधायक पहुंच रहे हैं।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers