Balaghat Assembly Elections 2023

Vidhansabha Chunav 2023: ‘प्रदेश में कांग्रेस का आचरण ठीक नहीं’! बीजेपी के इस नेता ने कांग्रेस पर बोला हमला

Balaghat Assembly Elections 2023: 'प्रदेश में कांग्रेस का आचरण ठीक नहीं'! बीजेपी के इस नेता ने कांग्रेस पर बोला हमला

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2023 / 09:31 PM IST, Published Date : October 16, 2023/9:31 pm IST

वारासिवनी। Balaghat Assembly Elections 2023 मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले दल-बदल का दौरा जारी है। इसी क्रम में बालाघाट जिले की वारासिवनी विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक प्रदीप जायसवाल ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार रात भोपाल में उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई। उनके आने से भाजपा को और मजबूती मिलेगी। भाजपा उन्हें विधानसभा चुनाव में वारासिवनी विधानसभा से उम्मीदवार बना सकती है। मीडिया से चर्चा करते उन्होंने कहा कि कांग्रेस का आचरण ठीक नहीं, कांग्रेस की टिकट वितरण में गड़बड़ी की वजह से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी।

Read More: MP Governmet Jobs 2023: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, यहां देखें पूरी प्रक्रिया 

Balaghat Assembly Elections 2023 निर्दलीय विधायक प्रदीप जायसवाल 1998 से 2013 तक लगातार तीन बार कांग्रेस से विधायक रह चुके हैं। साल 2013 में उनको भाजपा प्रत्याशी डॉ. योगेंद्र निर्मल ने हरा दिया था। इसके बाद 2018 में कांग्रेस पार्टी से टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ा और भाजपा प्रत्याशी डॉ. योगेंद्र निर्मल को हराया था। मीडिया से चर्चा करते हुए प्रदीप जायसवाल ने कहा कि क्षेत्र की जनता मुझ पर पुनः विश्वास जताएंगी और मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का आचरण ठीक नहीं।

Read More: नवरात्रि के तीसरे दिन इन राशि वालों की बदलेगी किस्मत, मां चंद्रघंटा की कृपा से होगी धन की वर्षा 

टिकट वितरण की गड़बड़ी की वजह से ही कांग्रेस की सरकार नहीं बन पाती। इस बार भी वही गड़बड़ी दिखाई दे रही है जिस वजह से मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। प्रदीप जायसवाल ने कहा कि क्षेत्र की जनता से मेरे पारिवारिक संबंध इस वजह से मैं चुनाव जीते आ रहा हूं। इस बार कुछ नया होगा मैं बीजेपी से चुनाव लड़ूंगा। कमल के वोट और प्लस होंगे। इस वजह से मेरे वोट और कमल के वोट प्लस होंगे और मैं रिकॉर्ड तोड़ मतों से चुनाव जीतूंगा।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers