Rahul Gandhi MP Tour

Rahul Gandhi MP Tour: राहुल गांधी का विंध्य पर फोकस, आदिवासी वोट साधने के लिए इस क्षेत्र में करेंगे जनसभा

Rahul Gandhi MP Tour राहुल गांधी का अब विंध्य पर फोकस, शहडोल के ब्योहारी आएंगे राहुल गांधी, 10 अक्टूबर को होगी जन सभा

Edited By :   Modified Date:  October 2, 2023 / 04:58 PM IST, Published Date : October 2, 2023/4:52 pm IST

Rahul Gandhi MP Tour: भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव अब नजदीक है। इसे लेकर पार्टी के दिग्गजों का लगातार प्रदेश में दौरा जारी है। जहां बीजेपी की और से पीएम मोदी, अमित शाह समेत कई दिग्गज प्रदेश में प्रचार प्रसार को धार दे रहें है तो उधर कांग्रेस की और से राहुल गांधी एमपी के दौरे पर आने वाले है। इससे पहले प्रियंका गांधी 5 अक्टूबर को एमपी के दौरे पर आने वाली है।

Rahul Gandhi MP Tour: राहुल गांधी का इस चुनाव में विंध्य पर फोकस है। आदिवासियों को साधने के लिए राहुल 10 अक्टूबर को शहडोल के ब्योहारी आएंगे। बता दें ब्योहारी आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र है। यहां के वोटर्स को साधने के लिए राहुल गांधी की बड़ी जनसभा होने जा रही है। गौरतलब है कि हाल ही में राहुल गांधी की मालवा क्षेत्र में जमसभा कर चुके है। इसके अलावा 5 अक्टूबर को प्रियंका गांधी धार जिले के मोहनखेड़ा आ रही है। वे यहां जमसभा को संबोधित करेंगी ओर पार्टी के पक्ष में वो की अपील करेंगी।

ये भी पढ़ें- Sofia Ansari Sexy Photos: सोफिया अंसारी ने अपनी वो वाली तस्वीरों से मचाया बवाल, देखकर खुद को रोक नही पाएंगे आप भी, अकेले में देखें ये Pics..

ये भी पढ़ें- Uma Bharti On Reservation: SC-ST आरक्षण को खत्म करने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने दिया बड़ा बयान, कह दी ऐसी बात

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक