Digvijay Singh Viral Resignation Letter

Digvijay Singh Viral Resignation Letter: पूर्व CM दिग्विजय सिंह का पार्टी से इस्तीफा?.. अब पुलिस में करेंगे इस बात की शिकायत

Digvijay Singh Viral Resignation Letter पूर्व सिंह दिग्विजय सिंह का पार्टी से इस्तीफा?.. अब पुलिस में करेंगे इस बात की शिकायत

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2023 / 05:26 PM IST, Published Date : October 15, 2023/5:17 pm IST

भोपाल: प्रदेश कांग्रेस कीमती प्रमुख कमलनाथ के नाम पर लिखे गये इस्तीफे कोई लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। यह खुलासा खुद पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने किया हैं जिनके नाम यह इस्तीफा वायरल हुआ था। उन्होंने ‘एक्स’ पर ट्वीट करते हुए इस पत्र को फर्जी बताया है।

Dr Raman Vs Girish Dewangan: गिरिश देवांगन की कृष्णलीला.. खुद को बताया राजनांदगांव का भांजा, करने जा रहे कंस मर्दन

गौरतलब है कि एक्स पर ‘कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफे के संबंध में’ विषय से जुड़ा हुआ दिग्विजय सिंह का एक पत्र वायरल हो रहा है। जिसे अब खुद दिग्विजय सिंह ने इस पत्र को फर्जी बताया है। उन्होंने कहा कि मैं इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करा रहा हूं।

क्या कहा दिग्विजय सिंह ने

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा झूठ बोलने में माहिर है। मैंने 1971 में कांग्रेस की सदस्यता ली थी। पद के लिए नहीं, बल्कि विचारधारा से प्रभावित हो कर जुड़ा था और जीवन की आखिरी सांस तक कांग्रेस में रहूंगा। इस झूठ की मैं पुलिस में शिकायत दर्ज करा रहा हूं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें