Election Commission Order In MP

Election Commission Order: यहाँ भी चला चुनाव आयोग का चाबुक.. हटाए गए 2 एसपी और 2 कलेक्टर, जारी हुआ अलग-अलग आदेश

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2023 / 10:07 PM IST, Published Date : October 11, 2023/10:05 pm IST

भोपाल: छत्तीसगढ़ में भारतीय पुलिस और प्रशासनिक सेवा के अफसरों को हटाए जाने के बाद अब मध्यप्रदेश में भी आयोग ने बड़ी कार्रवाई की है। यहाँ भी कमीशन ने दो आईपीएस और दो आईएएस के पदस्थापना स्थल में बदलाव किया है। इस सम्बन्ध में विधिवत आदेश जारी कर दिया गया है।

आधी रात में बेटे को अश्लील मैसेज करती है शिक्षिका, सेक्स करने का बना रही दबाव, छात्र के पिता ने लगाए गंभीर आरोप..

जारी ऑर्डर में खरगोन कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा (2011) और रतलाम के जिलाधिकारी नरेंद्र कुमार (2012) को जिले से अलग करते हुए मंत्रालय में अटैच कर दिया है। इसी तरह जबलपुर और भिंड के एसपी क्रमशः तुषारकान्त विद्यार्धी (2009) और मनीष खत्री (DD 96) को पुलिस मुख्यालय भेज दिया गया है। देखें यह आदेश

छत्तीसगढ़ में भी तबादले

इसी तरह की कार्रवाई छत्तीसगढ़ में भी सामने आई है। यहाँ जिन अफसरों पर तबादले की गाज गिरी है उनमे बिलासपुर, रायगढ़ के कलेक्टर क्रमशः संजीव कुमार झा और तारण प्रकाश सिन्हा शामिल है। वही एसपी में कोरबा के पुलिस अधीक्षक यू उदयकिरण समेत रायगढ़ के एसपी अभिषेक मीणा और दुर्ग के पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा का नाम शुमार है। इसी तरह दो राज्य पुलिस सेवा के अफसरों का भी ट्रांसफर कर दिया गया है। इनमे दुर्ग और बिलासपुर के एडिशनल एसपी क्रमशः अभिषेक माहेश्वरी और संजय ध्रुव शामिल है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें