Morena Assembly Elections 2023: पूर्व सीएम के बेटे नकुलनाथ ने किया जीत का वादा, बोले उनके मुख्यमंत्री बनते ही... |

Morena Assembly Elections 2023: पूर्व सीएम के बेटे नकुलनाथ ने किया जीत का वादा, बोले उनके मुख्यमंत्री बनते ही…

Morena Assembly Elections 2023: पूर्व सीएम के बेटे नकुलनाथ ने किया जीत का वादा, बोले उनके मुख्यमंत्री बनते ही...

Edited By :   Modified Date:  November 10, 2023 / 03:09 PM IST, Published Date : November 10, 2023/3:09 pm IST

सतेंद्र सिंह तोमर, मुरैना:

Morena Assembly Elections 2023: मुरैना जिले में दिमनी और मुरैना विधानसभा में चुनावी सभाओं को संबोधित करने आए छिंदवाड़ा के सांसद नकुलनाथ ने जमकर बीजेपी पर हमला बोला और दोनों ही प्रत्याशियों की जीत का दावा किया। कांग्रेस के स्टार प्रचारक और सांसद नकुलनाथ ने बड़ा बयान दिया है। बीजेपी की निगाह ग्वालियर चंबल संभाग पर है और ग्वालियर चंबल संभाग में भाजपा बुरी तरह से हार रही है।

Read More: Diwali 2023: धनतेरस पर होगी देश के सबसे बड़े कुबेर प्रतिमा की पूजा, हजारों की संख्या में आते हैं श्रद्धालू, जाने क्या है इसकी कहानी

मध्यप्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित देश और प्रदेश के नेताओं की ताकत ग्वालियर चंबल में झोंक दी है। भाजपा नेताओं की इतनी ताकत लगने के बाद भी कांग्रेस ग्वालियर चंबल में प्रचंड बहुमत से जीत रही है और मध्यप्रदेश में सरकार बनेगी। इसके साथ ही कांग्रेस सांसद नकुल नाथ ने दावे के साथ कहा के कमलनाथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे।

Read More: Raj Babbar Statement: ‘इस बार सरकार बदलने को आतुर हैं लोग’, कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर कसा तंज…

मुरैना में विकास शून्य

Morena Assembly Elections 2023: दिमनी और मुरैना विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। मंच से भाषण देते समय सांसद नकुल नाथ ने कहा कि मुरैना जिले में कई बड़े नेता हैं कृषि मंत्री भी हैं लेकिन मुरैना के लोग खाद और बीच के लिए लठ्ठ खाने को मजबूर हैं।  वैसे तो मैं मुरैना के बारे में क्या बोलूं ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन छिंदवाड़ा की राजनीति का तो मुझे पूरा पता है लेकिन मुरैना में इतने बड़े जनप्रतिनिधि होने के बाद भी विकास की बात की जाए तो बिल्कुल शून्य पर है, मुरैना जिले में कांग्रेस के प्रत्याशी जीते हैं तो मैं दावा करता हूं कमलनाथ जैसे ही मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे वैसे ही सभी विधायक अपने-अपने क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें