Union Minister of Rajiv Chandrashekhar PC

MP Assembly Election 2023: “हमे जिसको अरेस्ट करना है हम ज़रूर करेंगे…” केंद्रीय राज्य मंत्री का बड़ा बयान

Union Minister of Rajiv Chandrashekhar PC केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री राजीव चंद्र शेखर ने महादेव ऐप और CM भूपेश बघेल पर कहा

Edited By :   Modified Date:  November 6, 2023 / 01:36 PM IST, Published Date : November 6, 2023/1:36 pm IST

Union Minister of Rajiv Chandrashekhar PC: भोपाल। विधानसभा चुनाव के बीच नेताओं के बीच बयानबाजियों का दौर जारी है। इसी कड़ी में आज राजधानी भोपाल पहुंचे केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री राजीव चंद्र शेखर ने महादेव ऐप और सीजी के सीएम भूपेश बघेल को लेकर बड़ा बयान दिया है। शेखर ने कहा कि हमारी सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर चलती है। हमे जिसको अरेस्ट करना है हम ज़रूर करेंगे। महादेव एप पर बैन लगाने को लेकर दो महीने से ये किसको कह रहे है, सोनिया गांधी और राहुल गांधी को कह रहे है तो हमे कहां से पता चलेगा।

Union Minister of Rajiv Chandrashekhar PC: केंद्र को इन्फॉर्म करने का राज्य सरकार के पास पूरा पॉवर है। ये डेढ़ साल से इन्वेस्टीगेट कर रहे है, क्या कर रहे है? ये क्या कर रहे थे,ये झूठ बोल रहे है। हमे कोई चिट्ठी या नोटिफिकेशन नहीं मिला। ये डेढ़ साल से इन्वेस्टीगेशन के नाम पर पैसे ले रहे है। 500 करोड़ कहां से आए। ये ऐसे पैसे वाली दोस्ती है क्या? हमें ED की तरफ़ से कल ही चिट्ठी मिली और ऐप हमने ब्लॉक किया। वो ख़ुद दुबई में बैठकर बोल रहे है की सीएम ने भेजा है। आरोपियों को हम छोड़ेंगे नहीं।

Union Minister of Rajiv Chandrashekhar PC: इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने अखिलेश यादव के बयान का समर्थन किया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव की बात पर सहमति जताई। बता दें अखिलेश यादव ने कांग्रेस को चालू पार्टी बताया था। अपने ऊपर केरल धमाके के बाद दर्ज हुए हेट स्पीज़ मामले पर राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि अजीब सा माहौल है, हम जब हमास की बात करते है तो हम कम्युनल बन जाते है। कांग्रेस की अपीज़ के बारे में बोलते है तो हम कम्युनल बन जाते है। केरल में इनका पर्दा फास हुआ है। जो सेक्युलर बनते है वह उनका अपीज़मेंट है।

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election: अब कंप्यूटर बाबा मांगेंगे वोट, कांग्रेस के इस प्रत्याशी के समर्थन में उतरा संत समाज

ये भी पढ़ें- Tomar Son Video Viral: केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे का वीडियो वायरल, देवेंद्र ने बताया फर्जी, दर्ज कराई शिकायत

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers