Satta Ka Bazar Voter Samajhdar

Satta Ka Bazar Voter Samajhdar : जबलपुर के वोटर किसे देंगे जनादेश? क्या है बाजार का चुनावी मूड? देखिए जनता की राय..

Satta Ka Bazar Voter Samajhdar: जबलपुर से पुराने बाजार कमानिया गेट पर हमारे संवाददात विजेंद्र पांडेय ने जनता से चुनाव को लेकर चर्चा की।

Edited By :   Modified Date:  October 25, 2023 / 10:33 PM IST, Published Date : October 25, 2023/9:26 pm IST

Satta Ka Bazar Voter Samajhdar : जबलपुर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की वोटिंग का समय काफी नजदीक आ गया है। कांग्रेस बीजेपी समेत अन्य दलों ने भी अपने प्रत्याशी मैदान में उतार दिए है। इसी बीच मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ का नंबर वन चैनल IBC24 एक नया चुनावी कार्यक्रम लेकर आया है। जिसका नाम है सत्ता का बाजार। इस कार्यक्रम में हमारी चैनल के रिपोर्टर जनता के बीच जाकर चुनाव एवं प्रत्याशी से जुड़े सवाल पूछते हैं। इतना ही नहीं क्षेत्र में हुए विकास पर भी चर्चा होती है।

read more : Kawardha Election: रमन के साम्राज्य में ‘शर्मा’ की होगी विजय या कायम रहेगी ‘अकबर’ की बादशाहत? युवा नेता से गदगद दिख रहे BJP कार्यकर्ता 

 

रिपोर्टर किसी हाट बाजार में जाकर वहां की जनता से पूछता है कि बीजेपी सरकार या कांग्रेस की सरकार कौन बेहतर है। रिपोर्टर के सवालों पर जनता अपना मत देती है एवं कार्यों का उल्लेख करती है। आज हमारा कार्यक्रम ‘सत्ता का बाजार वोटर समझदार’ जबलपुर में पहुंच चुका है। जबलपुर से पुराने बाजार कमानिया गेट पर जनता से हमारे संवाददात विजेंद्र पांडेय ने जनता से विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की। जानिए जनता ने क्या कहा..

 

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers