Modi targets opposition from Meghalaya Shillong

Meghalaya Assembly Elections 2023 : ‘कुछ लोग कहते हैं मोदी तेरी कब्र खुदेगी और जनता कह रही कमल खिलेगा’, शिलांग से मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

Modi targets opposition from Meghalaya Shillong : पीएम ने जनता को संबोधित करते हुए कहा- मेघालय में चारों तरफ बीजेपी ही बीजेपी दिख रही है।

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 03:24 PM IST, Published Date : February 24, 2023/3:23 pm IST

Modi targets opposition from Meghalaya Shillong : शिलांग। मेघालय में इस साल 27 फरवरी 2023 को 60 सीटों पर विस चुनाव के लिए मतदान होना है। जिसके लिए सभी उम्मीदवारों ने कमर कस ली है। कांग्रेस और भाजपा से लेकर स्थानीय पार्टियों ने भी अपने स्तर पर तैयारियां तेज कर दी हैं। बीजेपी ने अपने मास्टर प्लान के जरिए मेघालय की जनता के बीच घोषणा पत्र पहले ही जारी कर दिया है। दिन प्रतिदिन बड़े नेता प्रदेश में अपनी जनसभा को संबोधित करने पहुंच रहे है। इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी भी मेघालय में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इससे पहले इनता रोड शो का आगाज हुआ जिसमें मोदी को देखने काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हुई।

read more : Congress Adhivation: CWC सदस्यों का नहीं होगा चुनाव, पार्टी अध्यक्ष खरगे करेंगे सदस्यों को नॉमिनेट

Modi targets opposition from Meghalaya Shillong : पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को मेघालय में रोड शो में हिस्सा लिया। इसके बाद यहां चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने भारी संख्या में जुटने के लिए मेघालय की जनता का शुक्रिया अदा किया। इतना ही नहीं पीएम ने विपक्ष पर भी निशाना साधा और कहा कि पूरा देश कह रहा है कि मोदी तेरा कमल खिलेगा।

read more : Khargone News: कांग्रेस नेता के समझाइश देने पर बौखलाई महिलाएं, पकड़ा कॉलर और फाड़ दिए कपड़े, फिर जो हुआ.. 

Modi targets opposition from Meghalaya Shillong : पीएम ने जनता को संबोधित करते हुए कहा- मेघालय में चारों तरफ बीजेपी ही बीजेपी दिख रही है। पर्वतीय हो या मैदानी इलाका… गांव हो या शहर हर तरफ कमल खिलता दिख रहा है। मेघालय आज फैमिली फर्स्ट की बजाए पिपुल फर्स्ट वाली सरकार चाहता है इसलिए आज ‘कमल का फूल’ मेघालय की मजबूती, शांति और स्थिरता का पर्याय बन गया है।

read more : ‘नागालैंड में चल रही विकास और विश्वास की लहर’, पीएम मोदी ने जनता को किया संबोधित, कांग्रेस पर साधा निशाना 

मेघालय के हितों को कभी भी प्राथमिकता नहीं दी गई… आपको छोटे-छोटे मुद्दों पर बांटा गया। इस राजनीति ने आपका बहुत नुकसान किया है… यहां के युवाओं का बहुत नुकसान किया है। शिलांग के बाद प्रधानमंत्री तुरा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। साथ ही कहा कि जब मैं मेघालय के बारे में सोचता हूं तो मैं प्रतिभाशाली लोगों, जीवंत परंपराओं के बारे में सोचता हूं, अद्भुत प्राकृतिक सौंदर्य के बारे में भी सोचता हूं। मेघालय का संगीत जीवंत है। फुटबॉल के लिए जुनून है। मेघालय के हर कोने में रचनात्मकता है।

read more : #NindakNiyre: ये स्पष्टता अच्छी है, कांग्रेस को ऐसे ही स्पष्टता से बताना होगा वह कैसे मोदी से ज्यादा बेहतर ढंग से देश को आगे ले जा सकती है 

PM ने कहा- आज जिस प्रकार से शानदार और जानदार रोड शो आपने किया है… आपका यह प्यार, आपका यह आशीर्वाद… मैं आपके इस कर्ज को जरूर चुकाऊंगा। आपके इस प्यार और आशीर्वाद का कर्ज मैं मेघालय का विकास कर चुकाऊंगा, आपके कल्याण के काम को गति देकर चुकाऊंगा। आपके इस प्यार को मैं बेकार नहीं जाने दूंगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें