CM Bhajanlal Sharma: मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज लेंगे सीएम पद की शपथ, माता-पिता के पैर धोकर लिया आशीर्वाद |

CM Bhajanlal Sharma: मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज लेंगे सीएम पद की शपथ, माता-पिता के पैर धोकर लिया आशीर्वाद

CM Bhajanlal Sharma: मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज लेंगे सीएम पद की शपथ, माता-पिता के पैर धोकर लिया आशीर्वाद

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2023 / 11:32 AM IST, Published Date : December 15, 2023/11:32 am IST

राजस्थान। CM Bhajanlal Sharma:  भाजपा की प्रजंड जीत के बाद 13 दिसंबर को जहां छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली तो वहीं मध्यप्रदेश में डॉ.मोहन यादव ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। इस शपथ ग्रहण समारोह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सहित कई दिग्गज शामिल हु। इसी कढ़ी में आज रास्थान में मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सीएम पद की शपथ लेंगे। इसके अलावा दीया कुमारी प्रेमचंद बैरावा उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं।

Satna Crime News: नवविवाहिता की आत्महत्या के कारणों का हुआ हैरान करने वाला खुलासा, गैर इरादतन हत्या के मामले में ससुराल पक्ष गिरफ्तार

CM Bhajanlal Sharma:  दरअसल, शपथ ग्रहण समारोह से पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अपनी पत्नी संग माता-पिता के पैर धोकर आशीर्वाद लिया। इसी के साथ वे मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने भगवान की पूजा-अर्चना की और साथ ही पूजा के बाद मंदिर के संतो से भी मुलाकात की। बता दें कि राज्यपाल कलराज मिश्रा इन्हें शपथ दिलाएंगे। आज के इस विशेष कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp