दिल्ली से बड़ी खबर! सीएम नहीं बनेंगे रमन सिंह, शिवराज और वसुंधरा ! नए चेहरों को मिलेगी कमान |

दिल्ली से बड़ी खबर! सीएम नहीं बनेंगे रमन सिंह, शिवराज और वसुंधरा ! नए चेहरों को मिलेगी कमान

cm face in cg and mp: कहा जा रहा है कि भाजपा ने यह तय किया है कि तीनों राज्यों में नए चेहरों को प्रदेश की कमान सौंपी जा सकती है। इन तीन राज्यों के नाम छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान है। जहां भाजपा ने जीत हासिल की है।

Edited By :   December 6, 2023 / 05:19 PM IST

CM Face in CG and MP : दिल्ली। बीते दिनों संपन्न हुए विधानसभा चुनावों के परिणाम के बाद तीन राज्यों में सीएम फेस को लेकर बड़ी खबर आ गई है। दिल्ली से इस वक्त की बड़ी खबर यह है कि भाजपा जिन तीन राज्यों में विजय हासिल की है उनमें नए चेहरों को मौका मिलेगा। कहा जा रहा है कि भाजपा ने यह तय किया है कि तीनों राज्यों में नए चेहरों को प्रदेश की कमान सौंपी जा सकती है। इन तीन राज्यों के नाम छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान है। जहां भाजपा ने जीत हासिल की है।

read more: Jammu Kashmir Bill 2023: संसद में अमित शाह की दहाड़.. कहा ‘PoK हमारा है’, घाटी में बढ़ी 8 विधानसभा सीटें, 24 सीटें आरक्षित

बता दें कि दिल्ली में लगातार मंथन जारी है, भाजपा ने अभी तक पर्यवेक्षकों की नियुक्ति नहीं की है। कहा जा रहा है कि दिल्ली में संसद का शीतकालीन सत्र चल रहा है ऐसे में भाजपा हाईकमान को दो से तीन दिन का वक्त और लग सकता है, इस प्रकार का फैसला ले​ने में लेकिन जो बातें सूत्रों के हवाले से निकलकर आ रही है उनमें से यह तय हो गया है कि भाजपा इस बार तीनों राज्यों में नए चेहरों को सीएम पद की कमान देने जा रही है।

read more: App cross communication closed: अब बदल जाएगा Instagram और Facebook में चैट एक्सपीरियंस, दोनों के बीच होगी दूरी 

 
Flowers