Schools Closed in Chennai: इस जिले में 8 दिसंबर को बंद रहेंगे स्कूल, राज्य सरकार ने जारी की सूचना |

Schools Closed in Chennai: इस जिले में 8 दिसंबर को बंद रहेंगे स्कूल, राज्य सरकार ने जारी की सूचना

Schools will remain closed: तमिलनाडु सरकार की ओर से एक आधिकारिक आदेश जारी किया गया है। जिसमें लगातार 5वें दिन शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने की घोषणा की गई है।

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2023 / 10:43 PM IST, Published Date : December 7, 2023/10:41 pm IST

Schools Closed in Chennai: चेन्नई । चेन्नई जिले में स्कूल और कॉलेज कल, 8 दिसंबर को बंद रहेंगे, बारिश प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्य चल रहे हैं। इस बात की सूचना तमिलनाडु सरकार ने दी है।

बता दें कि तमिलनाडु में चक्रवाती तूफान का कहर देखने को मिला। बंगाल की खाड़ी में उठे तूफान ‘मिचॉन्ग’ के कारण तमिलनाडु के कई इलाकों में भारी बारिश हुई है। जिसकी वजह से अभी भी जिले में बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई। इस स्थिति को देखते हुए शैक्षणिक संस्थानों को बंद रखने का फैसला लिया गया है।

चेन्नई के सभी स्कूल और कॉलेज को कल यानि 8 दिसंबर को बंद कर दिया गया हैं। तमिलनाडु सरकार की ओर से एक आधिकारिक आदेश जारी किया गया है। जिसमें लगातार 5वें दिन शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने की घोषणा की गई है। चेन्नई के कई क्षेत्र में लोग जलजमाव, भूस्खलन और अन्य समस्याओं का सामना कर रहे हैं।

read more: liquor in limit: अंगूठा लगा कर या राशन कार्ड से लिमिट में शराब दें, साजा विधायक ईश्वर साहू की बहू ने की मोदी से मांग