liquor in limit: अंगूठा लगा कर या राशन कार्ड से लिमिट में शराब दें, साजा विधायक ईश्वर साहू की बहू ने की मोदी से मांग |

liquor in limit: अंगूठा लगा कर या राशन कार्ड से लिमिट में शराब दें, साजा विधायक ईश्वर साहू की बहू ने की मोदी से मांग

liquor in limit : उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी से आग्रह करते हैं या तो शराब को आधार कार्ड में बेचे। या अंगूठा लगा कर बेचे, मगर एक व्यक्ति को कम मात्रा में दे।

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2023 / 09:17 PM IST, Published Date : December 7, 2023/9:15 pm IST

Give liquor in limit by putting thumb impression: बेमेतरा। साजा विधानसभा से नव नियुक्त विधायक ईश्वर साहू के भाई की बहू ने कैमरा के सामने ही रो रो कर अपनी व्यथा बताई है। बेमेतरा के बिरनपुर गांव की रहने वाली एक महिला जो नवनिर्वाचित विधायक ईश्वर साहू के भाई की बहू हैं। उसने रो रो कर अपनी व्यथा बताते हुए कहा की शराब में अंकुश लगाया जाए। महिलाएं ज्यादा तर शराब से परेशान रहती हैं।

उन्होंने बताया कि शराब की ज्यादा क्वांटिटी मिलने से शराब पीने वाले ज्यादा शराब का सेवन करते हैं। जिसके चलते महिलाओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी से आग्रह करते हैं या तो शराब को आधार कार्ड में बेचे। या अंगूठा लगा कर बेचे, मगर एक व्यक्ति को कम मात्रा में दे। जिस पर ऐसा अंकुश लगाए कि एक व्यक्ति को लिमिट में शराब मिले।

read more: डोम्स का आईपीओ 13 दिसंबर को खुलेगा, मूल्य दायरा 750-790 रुपये प्रति शेयर तय

शराब की खरीदी बिक्री से घर कि महिलाएं परेशान

उन्होंने कहा कि ज्यादा मात्रा में शराब की खरीदी बिक्री से घर कि महिलाएं परेशान रहती हैं। साथ ही शराब के नाम से कर्ज, गिरवी, जमीन, जायदाद से हाथ धोना पड़ रहा है। शराब पीकर घर के पुरुष अपने बच्चे को पत्नी को मारते हैं, जिससे घर की महिला परेशान रहती हैं।

बता दें कि साजा में इस बार मंत्री रविंद्र चौबे को हराकर ईश्वर साहू ने जीत हासिल की है, जिसके बाद से ही बिरनपुर गांव लगातार चर्चा में हैं, इसके पहले ईश्वर साहू के बेटे भुनेश्वर साहू की हत्या के बाद से यह गांव चर्चा पूरे देश में चर्चा का विषय रहा है।

read more:  Central Universities Bill 2023: केंद्रीय विश्वविद्यालय (संशोधन) विधेयक लोकसभा में पारित.. जानें क्या है ये कानून और किसे होगा फायदा