Former Tripura CM made serious allegations against BJP

Tripura Assembly Election 2023 : त्रिपुरा में बीजेपी की सत्ता रहेगी बरकरार? मतदान जारी, पूर्व सीएम ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

Former Tripura CM made serious allegations against BJP : वोटिंग शुरू होने से पहले PM मोदी ने युवाओं से रिकॉर्ड मतदान करने की अपील की।

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2023 / 01:52 PM IST, Published Date : February 16, 2023/1:52 pm IST

Former Tripura CM made serious allegations against BJP : अगरतला। त्रिपुरा की 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए बृहस्पतिवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सुबह सात बजे मतदान आरंभ हो गया। मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) जी. किरणकुमार दिनकरराव ने यह जानकारी दी। दिनकरराव ने बताया कि राज्य में कुल 28.13 लाख मतदाता 3,337 मतदान केंद्रों में मतदान करेंगे और 259 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे।

read more : ‘मैं भी किसी से कम नहीं…’ शादी के बाद बदला लेने पत्नी ने बदल दिए 23 शख्स, जानें मामला 

Former Tripura CM made serious allegations against BJP : त्रिपुरा की 60 विधानसभा सीटों पर सुबह 7 बजे से वोटिंग जारी है। राज्य में कुल 3,337 पोलिंग बूथ बनाए गए हैं, जहां शाम 4 बजे तक वोटिंग होगी। सुबह 11 बजे तक 32.06% मतदान हो चुका है। वोटिंग शुरू होने से पहले PM मोदी ने युवाओं से रिकॉर्ड मतदान करने की अपील की। सिंगल फेज में हो रहे चुनाव में राज्य की 28.13 लाख जनता 259 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी। जबकि नतीजे 2 मार्च को घोषित होंगे। राज्य में चुनाव प्रचार मंगलवार शाम को खत्म हो गया था।

read more : राशन दुकानों में बांटे जा रहे प्लास्टिक के चावल, कांग्रेस पार्टी ने लगाए गंभीर आरोप, सीएम ने दिया ऐसा जवाब 

पूर्व सीएम ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

Former Tripura CM made serious allegations against BJP : CPIM नेता और पूर्व मुख्यमंत्री माणिक सरकार ने कहा कि कहीं-कहीं भाजपा की ओर से असामाजिक तत्व मतदान के बीच परेशानी खड़ी कर रहे हैं और लोगों को वोट डालने से रोक रहे हैं, लेकिन जनता वोट डालने की पूरी कोशिश कर रही है। माणिक सरकार ने कहा कि कुछ जगहों पर जहां मतदाताओं को मतदान करने की अनुमति नहीं है, वे सड़कों को अवरुद्ध कर रहे हैं और चुनाव आयोग से गुहार लगा रहे हैं कि अगर उन्हें वोट नहीं डालने दिया गया तो वे दूसरों को वोट नहीं डालने देंगे। यह एक सकारात्मक संकेत और एक दृढ़ प्रयास है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें