Plastic rice being distributed in ration shops

राशन दुकानों में बांटे जा रहे प्लास्टिक के चावल, कांग्रेस पार्टी ने लगाए गंभीर आरोप, सीएम ने दिया ऐसा जवाब

Plastic rice being distributed in ration shops : मध्यप्रदेश में प्लास्टिक और राशन के चावल को लेकर सियासत गरमा गई है।

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2023 / 01:32 PM IST, Published Date : February 16, 2023/1:32 pm IST

Plastic rice being distributed in ration shops : भोपाल। मध्यप्रदेश में प्लास्टिक और राशन के चावल को लेकर सियासत गरमा गई है। कांग्रेस ने अनाज में मिट्टी के बाद अब प्लास्टिक के चावल होने का दावा किया है। इस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वो लोग अंधे हैं, उन्हें सच नहीं दिखता है। वहीं खाद्य आपूर्ति अधिकारी ने कहा कि पिछले तीन महीने से PDS की दुकानों में चावल के साथ फोर्टिफाइड चावल मिक्स करके दिए जा रहे हैं। कुछ लोग भ्रांति फैला रहे हैं।

read more : नक्सल इलाकों में सरकार निर्भय माहौल के लिए कर रही कोशिश, हर स्तर पर निपट रहे नक्सल समस्या सेः भूपेश बघेल 

Plastic rice being distributed in ration shops : पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने गरीबों को बांटे जाने वाले अनाज में मिट्टी के बाद अब प्लास्टिक के चावल होने का दावा किया था उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि भोपाल की उचित मूल्य की दुकानों से गरीबों को जो चावल बांटा जा रहा है। उसमें चावल के दाने जैसे आकार के प्लास्टिक के सफेद दाने मिलाए जा रहे हैं। पीसी शर्मा ने कहा कि ऐसे प्लास्टिक के चावल भी मीडिया को दिखाए। यह प्लास्टिक के चावल भोपाल की राशन की दुकानों में चावलों में मिलाकर दिए जा रहे हैं!

read more : Balaghat News: 55 जवानों को मिलेगा Out of Turn Promotion, प्रदेश सरकार वीर जवानों को करेगी सम्मानित 

इस मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वो लोग अंधे हैं उन्हें सच नहीं दिखता, भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस के आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि फोर्टिफाइड चावल पर कांग्रेस भ्रम फैला रही है। कांग्रेसी झूठ बोल रही है, ताकि लोग चावल ना खा पाए। हमने मुफ्त जूते बाटे थे, तब भी कांग्रेस ने कहा था जूते पहनोगे तो कैंसर होगा। कांग्रेस नहीं चाहती कि गरीबों को योजनाओं का फायदा मिले। फोर्टिफाइड चावल गुणवत्तापूर्ण पूरी तरह स्वास्थ्य के लिए लाभदायक है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers