Upcoming Bike Launches

Upcoming Bike Launches: सितंबर महीने में लांच होने जा रहीं शानदार ये 5 बाइकें, फीचर्स को देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 08:15 PM IST, Published Date : September 7, 2023/8:15 pm IST

Upcoming Bike Launches: नई दिल्ली। सितंबर महीना काफी धमाकेदार साबित होने वाला है। इस गणेश चतुर्थी के त्यौहार के बीच कई शानदार बाइकों की धमक मार्केट में धूम मचा देंगी। अगर आप भी किसी एक शानदार बाईक को लेने का प्लान बना रहें हैं, तो आईए आपको बताते हैं कि वो कौन सी 5 बाइक्स हैं जो इस महीने लांच होने वाली हैं।

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350

90 के दशक से मार्केट में अपनी धाक बनाए हुए बुलट जिसको आजकल की मीम्स की भाषा में लोग बुल्ट कह कर भी पुकारते हैं, उसी रॉयल एनफील्ड ने बुलेट 350 की पॉपुलर डिजाइन लैंग्वेज को बरकरार रखा है। इस मोटरसाइकिल को पांच रंगों में बेचा जा रहा है, जिनमें से तीन पिछले रंगों के ही डेवलप्ड वेरिएंट हैं। इसके फ्यूल टैंक में अभी भी पिन-स्ट्राइप किया गया है और बैजिंग भी पिछली बुलेट के समान है।  दूसरी तरफ़ क्लासिक 350 रेट्रो दिखती है मगर इसका लुक बिल्कुल भी पुराना नहीं लगता। यह प्रीमियम पेंट स्कीम के साथ अपना आकर्षण बरकरार रखती है यहां तक कि इसमें क्रोम वर्जन भी उपलब्ध है। क्लासिक स्प्लिट सीट सेटअप के साथ आती है और इसकी बैक सीट को हटाया भी जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः CGPSC Result: कोरबा की बेटी शिवांगी ने किया जिले का नाम रोशन, CGPSC परीक्षा में हासिल की 46 रैंक 

रॉयल एनफील्ड कंपनी 1 सितंबर को, न्यू जेनरेशन मॉडल को लॉन्च कर रही है। इस मॉडल की सबसे बड़ी खूबियों में शामिल होगा डुअल-चैनल ABS के साथ मार्केट में ला रही है।
इस बार रॉयल एनफील्ड कुछ नया करने की तैयारी में है, इस बार कंपनी मिलिट्री, स्टैंडर्ड और ब्लैक गोल्ड में पेश किया गया है। इनकी कीमतें क्रमशः 1.74 लाख रुपये, 2 लाख रुपये और 2.20 लाख रुपये है। इसके बाद क्लासिक 350 है जिसे पांच वेरिएंट में पेश किया गया है।

यह भी पढ़ेंः BMW Car Hay Hauling: करोड़ो की इस BMW कार में घास ढोता है ये किसान.. देशभर में होने लगी है चर्चा, खुद बताई है वजह

टीवीएस आरटीआर 310 नेकेड

टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने प्रमुख नेकेड स्ट्रीटफाइटर को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। अपाचे आरटीआर 310 मोटरसाइकिल पोर्टफोलियो में मौजूदा अपाचे आरटीआर 200 4V से कई गुना ऊपर बताई जा रही है। तो वहीं इसमें कई समानताएं भी बताई जा रही है जो अपाचे आरटीआर 200 4V  से मिलती जुलती हैं। कंपनी ने इसकी शुरूआती कीमत  2.43 लाख रूपए रखी है।

2024 केटीएम 390 ड्यूक

केटीएम ने नई 390 ड्यूक को अनवील कर दिया है।  इसमें एक नया डिज़ाइन और साथ में दमदार इंजन और कई अपडेटेड फीचर्स को भी ऐड किया है और प्लेटफ़ॉर्म सहित बहुत सारे बदलाव किए गए हैं। केटीएम ने अपनी 390 ड्यूक बाइक को दो कलरों में लांच करेगी पहला आर्सेनल ब्लैक (क्विकशिफ्टर के साथ) और दूसरा फ्यूरी येलो के साथ की कीमत 2.58 लाख रुपये  है तो  फ्यूरी येलो की कीमत 2.64 लाख रूपए  कंपनी ने रखी है। आगे और भी जानकारी मिलने की संभावना बताई जा रही है।

सुजुकी वी स्टॉर्म 800 डीई

खबरों के मुताबिक, जापान की दो पहिया वाहन निर्माता सुजुकी मोटरसाइकिल की ओर से भारतीय बाजार में बड़े इंजन वाली एडवेंचर टूरिंग बाइक को लाया जा सकता है। नई वी-स्टॉर्म 800डीई को हाल में ही उत्तरी भारत की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इस महीने ही भारत में भी लांच करने की संभावना बताई जा रही है। लेकिन जल्द ही वी र्स्टॉ 800 डीई को भी पेश किया जा सकता है। हांलाकि इसके बारे में अभी कोई अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें