Tata Altroz Racer full specifications

Tata Altroz Racer: भारत मोबिलिटी शो में दिखी Tata Altroz Racer की पहली झलक, फीचर्स जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Tata Altroz Racer: टाटा ने भारत मोबिलिटी शो में अपनी अल्ट्रोज रेसर मॉडल के प्रोडक्शन रेडी मॉडल को पेश किया है।

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2024 / 04:53 PM IST, Published Date : February 2, 2024/4:53 pm IST

नई दिल्ली : Tata Altroz Racer: दिल्ली के प्रगति मैदान स्थित भारत मंडपम में एक फरवरी से लेकर 3 फरवरी तक भारत मोबिलिटी शो 2024 का आयोजन किया गया है। इस शो में एक से बढ़कर एक गाड़ियां देखने को मिल रही है। वहीं टाटा ने भारत मोबिलिटी शो में अपनी अल्ट्रोज रेसर मॉडल के प्रोडक्शन रेडी मॉडल को पेश किया है। बताया जा रहा है कि, बाजार में आने के बाद इस कार का मुकाबला हुंडई की i20 N लाइन से होगा। बात की जाए एक्सटीरियर स्टाइल की तो अल्ट्रोज रेसर में बीच में व्हाइट स्ट्रिप्स के साथ एक रेसियर डुअल टोन कलर मिलता है। टाटा अल्ट्रोज रेस कार जैसी दिखने के साथ-साथ बहुत ज्यादा एग्रेसिव है।

यह भी पढ़ें : Money Laundering Case: कोर्ट से हेमंत सोरेन को बड़ा झटका, इनते दिन रहेंगे ED हिरासत में 

अल्ट्रोज रेसर में मिलेंगे डायमंड कट अलॉय

Tata Altroz Racer:  बता दें कि, टाटा की अल्ट्रोज रेसर में 16 इंच के नए डायमंड कट अलॉय मिलेंगे। इन अलॉय को ब्लैक कलर के साथ तैयार किया गया है। यह कार के स्टांस को बढ़ाते हैं। अल्ट्रोज रेसर का इंटीरियर भी ज्यादा प्रीमियम है क्योंकि यह 7 इंच टीएफटी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और नए लुक वाली सीटों की वजह से ज्यादा स्पोर्टियर लुक मिलता है।

यह भी पढ़ें : Motor Vehicle Act: मोटर व्हीकल एक्ट के तहत पुलिस की बड़ी कार्रवाई, स्कूल के सामने खड़े 40 स्कूटर और मोटरसाइकिल को किया जब्त 

अल्ट्रोज रेसर में मिलेंगे ये फीचर्स

Tata Altroz Racer:  फीचर्स की बात की जाए तो अल्ट्रोज रेसर में ग्राहकों को हेड अप डिस्प्ले, 360 डिग्री कैमरा, रियर एसी वेंट और बहुत कुछ मिलता है। साथ ही वेंटीलेटेड सीटें और वॉइस ऑपरेट सनरूफ भी है। रेसर में चर्चा का विषय है इसका 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन, जो 120पीएस और 170 एनएम की पॉवर जनरेट करता है। यह इंजन मौजूदा अल्ट्रोज पेट्रोल इंजन की तुलना में बहुत ज्यादा पॉवरफुल है। वहीं ट्रांसमिशन की बात करें तो सीटी या मैनुअल के ऑप्शन के साथ आएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp