This cheap electric bike will run 800 km in just 80 rupees

सिर्फ 80 रुपए में 800 किलोमीटर चलेगी यह सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक, कीमत और फीचर्स जान झूम उठेंगे आप

ऐसे में अगर आप भी इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो देर न करें।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : December 19, 2021/2:59 pm IST

नई दिल्ली। पेट्रोल की बढ़ती कीमतों ने लोगों को परेशान कर दिया है। इस बीच अब लोग इलेक्ट्रिक बाइक का इस्तेमाल करना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो देर न करें। एक दमदार और हाईटेक फीचर्स वाली बाइक किफायती दर में मिल रही है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

दरअसल हम ग्रेवटन मोटर्स के Gravton Quanta इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर के बारे में जानकारी दे रहे हैं। इस बाइक की खासियत लोगों को दिवाना बना रही है। कंपनी ने दावा किया है कि मात्र 80 रुपए के जार्च करने पर यह बाइक 800 किलोमीटर तक चलेगी।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में पड़ेगी कड़ाके की ठंड, 19 से 21 दिसंबर के बीच कुछ इलाकों में रहेगा घना कोहरा

यानी इसे 100 किमी. चलाने का खर्च 10 रुपए आने वाला है। दरअसल, इसमें 3kWh Li-ion बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 150 किमी. तक चल जाती है। इसमें एक साथ दो बैटरी रखने की भी सुविधा है, यानी आप एक चार्जिंग में कुल 320 किमी. तक जा सकते हैं।

बाइक के अन्य फीचर्स पर नजर डाले तो फास्ट चार्जिंग फीचर के जरिए इसकी बैटरी 90 मिनट में ही फुल चार्ज हो जाती है। वहीं Gravton Quanta पांच साल की बैटरी वारंटी और आसान रिप्लेसमेंट एश्योरेंस के साथ उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: महंगाई भत्ता सहित अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन की तैयारी में कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन, किया मौलिक अधिकार रैली का ऐलान

बता दें कि मार्केट में यह कुल तीन कलर में उपलब्ध होगी। रेड, व्हाइट और ब्लैक में उपलब्ध होगी। ग्राहक इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। बाइक में 3KW की BLDC मोटर दी गई है, जो 170Nm का अधिकतम टॉर्क देती है। बाइक की टॉप स्पीड 70 kmph की है।

यह भी पढ़ें:  यहां आधार कार्ड दिखाने पर ही मिलता है गुपचुप, चोरी-छिपे खा लिया तो हो जाते हैं बीमार! जानिए क्या है माजरा?