PC Emulator BGMI Download | Steps to download BGMI on PC Emulator |

PC Emulator BGMI Download | Steps to download BGMI on PC Emulator

PC Emulator BGMI Download: पीसी एम्यूलेटर पर बीजीएमआई डाउनलोड करें और चलाएं: बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अपनी रिलीज के बाद से भारत में सबसे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:51 AM IST, Published Date : June 12, 2022/1:33 pm IST

PC Emulator BGMI Download – पीसी एम्यूलेटर पर बीजीएमआई डाउनलोड करें और चलाएं: बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अपनी रिलीज के बाद से भारत में सबसे लोकप्रिय मोबाइल बैटल रॉयल गेम में से एक बन गया है। गेम मूल रूप से PUBG है, जिसे कुछ साल पहले भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया था। गेम को गेमिंग समुदाय से काफी प्रशंसा मिली है और आने वाले वर्षों में इसके और भी बढ़ने की उम्मीद है।

Tencent एमुलेटर का उपयोग करने वाले खिलाड़ी अन्य विकल्पों की तलाश में हैं। आमतौर पर, एमुलेटर गेमर्स को बड़ी स्क्रीन और बेहतर सिस्टम पर खेलने देते हैं। इसके अतिरिक्त, एक एमुलेटर प्लेयर केवल दूसरे एमुलेटर प्लेयर के खिलाफ ही खेल सकता है। पीसी एमुलेटर पर बीजीएमआई डाउनलोड करने और चलाने का तरीका यहां दिया गया है।

पीसी एम्यूलेटर बीजीएमआई डाउनलोड ( PC Emulator BGMI Download )

पीसी के लिए बीजीएमआई के नवीनतम संस्करण को डाउनलोड करने के लिए, खिलाड़ियों को कुछ आवश्यकताओं को पूरा करना होगा। स्थापित करने के लिए, आमतौर पर 3 GB निःशुल्क संग्रहण की आवश्यकता होती है। गेम डेवलपर्स ने डाउनलोड साइज 1 जीबी से कम रखा है। यहां डाउनलोड लिंक और चरण-दर-चरण निर्देश दिए गए हैं कि आप पीसी पर गेम कैसे डाउनलोड और खेल सकते हैं।

पीसी एमुलेटर पर बीजीएमआई डाउनलोड करने के चरण ( Steps to download BGMI on PC Emulator )

एक खिलाड़ी को पहले अपने कंप्यूटर के लिए उपरोक्त डाउनलोड लिंक या एमुलेटर की आधिकारिक साइटों से लिंक का उपयोग करके एक एमुलेटर डाउनलोड करना होगा। हम जानते हैं कि ब्लूस्टैक्स और नोक्सप्लेयर बाजार में दो सबसे लोकप्रिय मुफ्त एमुलेटर हैं।
एक बार एमुलेटर स्थापित हो जाने के बाद, गेमर्स को इसे खोलना होगा और Google Play Store तक पहुंचना होगा और Play Store आईडी के साथ साइन इन करना होगा।
अब उन्हें Google Play Store में Battlegrounds Mobile India को खोजना होगा और गेम को इंस्टॉल करना होगा।
इंस्टॉलेशन पूर्ण होने के बाद प्लेयर को माइक और स्टोरेज एक्सेस की अनुमति देनी होगी।
फिर, गेमर्स अपने ट्विटर, फेसबुक या Google Play खातों का उपयोग करके गेम में लॉग इन कर सकते हैं।
आखिरकार। एमुलेटर पर खेलने के लिए, खिलाड़ियों को संसाधन फ़ाइलों को डाउनलोड करना होगा और मैपिंग को ठीक करना होगा