tin bachcho ki maa ko pyar me mila dhoka

बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई थी 3 बच्चों की मां, फिर प्रेमी ने कर डाला ये कांड, अब पति भी रखने से किया इनकार

बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई थी 3 बच्चों की मां, फिर प्रेमी ने कर डाला ये कांड! tin bachcho ki maa ko pyar me mila dhoka

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2023 / 12:54 PM IST, Published Date : February 11, 2023/12:54 pm IST

नालंदा। tin bachcho ki maa ko pyar me mila dhoka बिहार के नालंदा से एक अजब प्रेम की गजब कहानी का मामला सामने आया है। यहां एक तीन बच्चे की मां एक शख्स से इश्क लड़ा बैठी​ और अपना सब कुछ गंवा दी। पति को छोड़ फरार हुई महिला जब अपने बॉयफ्रेंड के पास पहुंची तो प्रेमी ने महिला के सारे गहने और कपड़े छीन लिए और मौके से फरार हो गया। अब महिला को न तो प्रेमी का प्यार मिला और न तो अब उसके पति रखने से तैयार है।

Read More: Aaj Ka Rashifal: इन तीन राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनिदेव, पलभर में हो जाएंगे मालामाल

tin bachcho ki maa ko pyar me mila dhoka मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के नालंदा जिले के सोभा बिगहा गांव का है। दरअसल, नालंदा निवासी विजय चौधरी की बेटी ज्योति की शादी पांच साल पहले पटना के मेयूडा गांव निवासी जितेंद्र कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद ज्योति की नजदीकियां बढ़ने लगी और तीन बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई।

Read More: शिवराज के PWD मंत्री के विवादित बोल, बुंदेली में बोलते हुए कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- ‘सरकार तो बनने नैया सो भैया कित्ते में बिक हो’

ज्योति ने बताया कि उसके ससुराल के ही एक लड़का इसे बहला फुसलाकर अपने साथ चलने को कह रहा था, जब उसने इनकार कर दिया तो इसके पति और पिता को जान मारने की धमकी देने लगा। उसके बाद यह अपने तीनो बच्चे के साथ बिहारशरीफ पहुंची और उसके साथ गुड़गांव चली गई। युवक ने ज्योति के जेवर और कपड़े अपने कब्जे में ले लिए और पुलिस के पहुंचने की जानकारी मिलते ही वहां से फरार हो गया। ज्योति को तो पुलिस बरामद कर नालंदा ले आई है लेकिन उसका पति जितेंद्र अपने साथ रखने के लिए तैयार नहीं है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक