Controversial speech of Shivraj's PWD minister Gopal Bhargava

शिवराज के PWD मंत्री के विवादित बोल, बुंदेली में बोलते हुए कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- ‘सरकार तो बनने नैया सो भैया कित्ते में बिक हो’

Controversial speech of Shivraj's PWD minister Gopal Bhargava : प्रदेश के PWD मंत्री गोपाल भार्गव अपने विवादित बोल से फंस गए है।

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2023 / 11:11 PM IST, Published Date : February 10, 2023/11:08 pm IST

Controversial speech of Shivraj’s PWD minister Gopal Bhargava :सागर(उमेश यादवIBC24)  । मध्यप्रदेश में इस साल चुनाव होने वाले है। जिसके लेकर भाजपा कांग्रेस ने अपने स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है। विस चुनाव 2023 को देखते हुए भाजपा ने प्रदेश में विकास यात्रा शुरू कर दी है। जिसको लेकर विधायक अपने विस क्षेत्र में ग्रामीणों के बीच जाकर उनका हाल जान रहे है। लेकिन कई जगहों पर जनता द्वारा भाजपा विधायकों का विरोध भी किया जा रहा है। एक दिन पहले शिवराज के मंत्री वृजेन्द्र सिंह पर किसी ने विकास यात्रा के दौरान खुजली वाला पाउटर डाल दिया था जिसको लेकर उनका वीडियो भी वायरल हुआ। तो वहीं दूसरी ओर दमोह में जबेरा और हटा विधायक से ग्रामीणों ने साढ़े साल साल का ब्योरा मांग लिया।

read more : भोलेनाथ-शनि देव की कृपा से इन राशियों का चमकेगा भाग्य, लोगों को मिलेगी अपार सफलता 

Controversial speech of Shivraj’s PWD minister Gopal Bhargava : इसी बीच अब शिवराज के मंत्री सुर्खियों में आ गए है। दरअसल, प्रदेश के PWD मंत्री गोपाल भार्गव अपने विवादित बोल से फंस गए है। विकास यात्रा के दौरान मंत्री गोपाल भार्गव ने अपनी बुंदेली बोली में जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तंज कस दिया है। मंत्री ने कहा कि ‘कांग्रेसी आये तो पूछना की इस बार कितने में बिकोगे’। इतना ही नहीं इसके बाद मंत्री भार्गव ने कहा कि कांग्रेस पूरी नाटक मंडली है। 10 से 11 सीटें भी कांग्रेस इस बार नहीं जीतेगी। रहली से विपक्ष का विधायक बना तो हलकान हो जाओगे।

 

read more : CM के सवाल चार..Nadda करेंगे पलटवार? धान और किसान..जारी है घमासान.. कौन हितैषी, कौन विरोधी?

रहली विस से विधायक और मंत्री गोपाल भार्गव के ऐसे विवादित बोल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि मंत्री भार्गव बड़े ही शांत स्वाभाव के लिए जाने जाते है लेकिन जब विपक्ष पर तंज कसते है तो अपनी बुंदेली में ही बहुत कुछ कह देते है। ऐसा ही वाक्या विकास यात्रा के दौरान हुआ। मंत्री जी ने बुंदेली में ही कांग्रेस पर तंज कस दिया।

 

 

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें