कभी भी मुख्यमंत्री बन सकते हैं तेजस्वी यादव, BJP नेता ने किया बड़ा दावा |

कभी भी मुख्यमंत्री बन सकते हैं तेजस्वी यादव, BJP नेता ने किया बड़ा दावा

भाजपा अब नीतीश कुमार को कभी भी स्वीकार नहीं करेगी। यह भी दावा किया कि स्थिति यह है कि तेजस्वी यादव जब चाहेंगे मुख्यमंत्री बन जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : September 9, 2022/12:56 pm IST

Tejashwi Yadav can become Chief Minister: पटना। बिहार की राजनीति में सियासती बयानबाजी जारी है, बिहार भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब हमेशा विपक्ष की ही राजनीति करेंगे। मीडिया से चर्चा में आरोप लगाया कि नीतीश कुमार को लगता है कि 2024 में मेन फ्रंट में आ सकते हैं, लेकिन भाजपा अब नीतीश कुमार को कभी भी स्वीकार नहीं करेगी। यह भी दावा किया कि स्थिति यह है कि तेजस्वी यादव जब चाहेंगे मुख्यमंत्री बन जाएंगे।

read more: कल से शुरु हो रहा है पितृपक्ष, भूलकर भी न करें ये काम, नहीं तो समस्याओं से घिर सकता है जीवन
डॉ. जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार अपने विपक्षी दलों को हल्का करने का भी काम करते रहते हैं ताकि भविष्य में संभावना बची रहे। उन्होंने कहा कि बालू माफिया राजद के चंगुल में हैं। हमलोग कहते रहे कि उसे कंट्रोल कीजिए। लेकिन, सरकार ने निगम बना दिया और मंत्री से हटाकर उसे सचिव के हाथ में दे दिया। बालू माफिया अपना धंधा करते रहे। पहले वह पैसा देते थे अब उनकी सरकार हो गई है तो वे पैसा क्यों देंगे। बालू माफिया अब धमकी देकर अपना काम करा रहे हैं।

read more: ‘बिजली बिल का भुगतान न होने पर काट दिया जाएगा कनेक्शन’ कहीं आपके मोबाइल पर भी तो नहीं आया ऐसा मैसेज?
बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली दौरे के पटना लौट आए हैं। दिल्ली से लौटकर सीएम नीतीश राबड़ी आवास गए और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच कुछ देर तक बातचीत भी हुई। इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी भी मौजूद थे। बता दें कि दिल्ली दौरे पर जाने से पहले भी सीएम नीतीश ने राबड़ी आवास पर जाकर लालू से मुलाकात की थी।

 
Flowers